Dupatta Designs: दिवाली के मौके पर सिंपल सूट के साथ इन दुपट्टों को कर सकते हैं स्टाइल

सूट को स्टाइल करने के लिए आपको फैब्रिक से लेकर स्टाइलिंग तक का खास ख्याल रखना बेहद जरूरी होता है। इसके लिए हम सेलिब्रिटीज के लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकते हैं...

Dupatta Designs: दिवाली के मौके पर सिंपल सूट के साथ इन दुपट्टों को कर सकते हैं स्टाइल

फीचर्स डेस्क। सूट के डिजाइंस तो आपको कई देखने को मिले होंगे, लेकिन आजकल प्लेन फैब्रिक को खरीदकर सिंपल सूट को ज्यादा पसंद किया जाने लगा है। इन सूट लुक को आकर्षक बनाने के लिए दुपट्टे के लिए परफेक्ट डिजाइन चुनना बेहद जरूरी होता है। किसी भी त्यौहार पर खास दिखने के लिए लुक को आकर्षक बनाने के लिए उसकी स्टाइलिंग पर ध्यान देना बेहद जरूरी होता है। तो चलिए आज हम आपको दिखाने वाले हैं दुपट्टे के कुछ डिजाइंस जिन्हें आप इस दिवाली के मौके पर पर सकती हैं ट्राई और लगा सकती हैं अपनी खूबसूरती में चार चांद।

फुलकारी दुपट्टा  

दिवाली के मौके पर कलीदार सलवार के साथ शॉर्ट लेंथ सूट पहन रही हैं तो इस तरह का मल्टी-शेड वाला फुलकारी दुपट्टा आपके लुक को आकर्षक बनाने में मदद करेगा। इस तरह के दुपट्टे के साथ आप हैवी झुमकी इयररिंग्स को स्टाइल कर सकते हैं। इस तरीके का मिलता-जुलता डिजाइन का दुपट्टा आपको लगभग 300 रुपये से लेकर 500 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगा।

बनारसी सिल्क दुपट्टा 

बनारसी सिल्क डिजाइन एवरग्रीन चलन में रहता है। इस तरह में आपको कई तरह के फैब्रिक में अलग-अलग तरीके की क्वालिटी देखने को मिलेगी। इस तरह का दुपट्टा आपको लगभग 400 रुपये से लेकर 700 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगा।

शिफॉन दुपट्टा 

अगर आप कम वजन में भरे हुए डिजाइन के दुपट्टे को स्टाइल करना चाहती हैं तो इस तरीके का शिफॉन फैब्रिक वाला दुपट्टा आपके लुक को खास बनाने में मदद करेगा। इस तरह के दुपट्टे आपको मार्केट में लगभग 200 रुपये से लेकर 400 रुपये में आसानी से मिल जाएगा।

नेट दुपट्टा  

वहीं अगर आप फैंसी लुक पाना चाहती हैं तो इस तरह का नेट डिजाइन आपके लुक को खास बनाने का काम करेगा। इस तरीके के दुपट्टे के साथ आप चाहे तो और हैवी लुक देने के लिए गोटा-पट्टी लेस लगवा सकती हैं। इस तरीके का डिजाइन आपको लगभग 300 रुपये से लेकर 700 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगा।