नेशनल टैलेंट किड्स ऑनलाइन कोंपीटीशन 1 मई से, ऐसे करें पार्टीसीपेट

नेशनल टैलेंट किड्स ऑनलाइन कोंपीटीशन 1 मई से, ऐसे करें पार्टीसीपेट
नेशनल टैलेंट किड्स ऑनलाइन कोंपीटीशन 1 मई से, ऐसे करें पार्टीसीपेट
नेशनल टैलेंट किड्स ऑनलाइन कोंपीटीशन 1 मई से, ऐसे करें पार्टीसीपेट
नेशनल टैलेंट किड्स ऑनलाइन कोंपीटीशन 1 मई से, ऐसे करें पार्टीसीपेट

लखनऊ। focus24news एक फिर आप सब के लिए ले कर आ रहा है, बच्चों का पसंदीदा और मोस्ट अवेटेड  "नेशनल टैलेंट किड्स ऑनलाइन कोंपीटीशन। लास्ट ईयर कोरोना काल में बच्चो की बोरियत को ब्रेक करने में इस इस वीडियो कांटेस्ट ने खासी भूमिका निभाई थी और बच्चो के बीच काफी लोकप्रिय भी रहा। focus24news का "नेशनल टैलेंट किड्स ऑनलाइन कोंपीटीशन"आपके बच्चों के हुनर और टैलेंट को नए आयाम तक पहुचायेगा।  

 मेन अट्रैक्शंस 

"नेशनल टैलेंट किड्स ऑनलाइन कोंपीटीशन"में पार्टिसिपेट करने वाले सभी बच्चों को पार्टिसिपेशन  सर्टिफिकेट कूरियर द्वारा भेजा जायेगा। टॉप 30 पार्टिसिपेंट्स को ट्रॉफी और सर्टिफिकेट से नवाज़ा जायेगा। इसके साथ ही सभी प्रतिभागियों की न्यूज़ उनके प्रोफाइल के साथ  focus24news पर पब्लिश की जाएगी , सभी का पर्सनल पोस्टर  बनेगा और कांटेस्ट एंट्री को focus24news के यूट्यूब चैनल पर भी अपलोड किया जायेगा , जो लाइफ टाइम अवेलेबल रहेगा। कांटेस्ट नेशनल लेवल सेलेब्रिटीस द्वारा जज किया जायेगा।   

 क्राइटेरिया एंड केटेगरी 

इस कांटेस्ट में 3 साल से 15 साल तक के बच्चे पार्टीसिपेट कर सकते हैं। कोंपीटीशन की केटेगरी बहुत वाइड और वरिएटीफुल हैं।  सिंगिंग , डांसिंग, एक्टिंग , इनोवेशन , इन्वेंशन , गार्डनिंग , आर्ट, क्राफ्ट, बेस्ट आउट ऑफ़ वेस्ट , ब्रेवरी , कुकिंग, बेकिंग, स्टिचिंग, एस्से राइटिंग, श्लोक रेसिटिंग, फॉरेन लैंग्वेज आदि जिस भी फील्ड में आप के बच्चे का इंट्रेस्ट है उस से रिलेटेड आप एंट्रीज भेज सकते हैं। एंट्रीज फर्स्ट कम  फर्स्ट के बेसिस पर है,पहली 100 एंट्रीज को तरजीह दी जाएगी।

 इम्पोर्टेन्ट डेट्स 

कांटेस्ट का रजिस्ट्रेशन 1 अप्रैल से शुरू होगा और एंट्रीज आप 1 मई से neeraj@focus24news.com पर मेल कर सकते हैं। कांटेस्ट का रिजल्ट 15 जून को डिक्लेअर किया जायेगा जो Focus24news के वेब पोर्टल और फेसबुक पेज पर पब्लिश किया जायेगा।  

 रजिस्ट्रेशन प्रोसेस 

कांटेस्ट का रजिस्ट्रेशन 1 अप्रैल से शुरू है।  रजिस्ट्रेशन फीस 250 रुपये हैं। जिसे आप focus24news के खाते में या बारकोड को स्केन कर के भेज सकते हैं। इसके अलावा  google pay के माध्यम से भी रजिस्ट्रेशन फीस भर कर अपनी सीट सुनिश्चित कर सकते हैं।  

 पार्टिसिपेशन प्रोसेस 

रजिस्ट्रेशन और कॉन्टेस्ट से रिलेटेड सभी जनकारियों के लिए आप  lucknow focus के फेसबुक पेज को जरूर लाइक करे और उसे देखते रहें।

 प्रोफाइल whatsaap करें

आप अपने बच्चे की एक फोटो और उसका प्रोफइल whatsaap भी कर सकते हैं।   साथ ही ये भी मेंशन करें कि किस केटेगरी में पार्टिसिपेट करना चाहते है। इससे बच्चे का एक पर्सनल पोस्टर और उसकी न्यूज़ बनेगी। 

 कांटेस्ट एंट्री के लिए वीडियो

इसके बाद आप कांटेस्ट एंट्री के लिए वीडियो बना कर मेल या वहटसअप करें वीडियो की लम्बाई 5 से 8 मिनट तक हो सकती है। कांटेस्ट रिलेटेड किसी भी जानकारी के लिए 9451292774 पर व्हाट्सअप कर सकते हैं। पहले 100 रेजिस्ट्रेशन्स ही मान्य हैं, इसलिए देरी बिलकुल ना करे।   

 नोट : अधिक जानकारी के लिए, 9451292774  इस नंबर पर whatsaap करें ।