Matching Dresses: मां-बेटी के प्यारे रिश्ते को और भी खास बना देंगी ये 5 मैचिंग ड्रेसेज़

अगर आप भी अपनी बेटी के साथ मैचिंग ड्रेस पहनने का प्लान बना रही हैं, तो हम आपके लिए लाए हैं मां-बेटी की मैचिंग ड्रेसेज़ का ऐसा कलेक्शन जिसे ट्राय करके आप दोनों दिख सकती हैं सबसे खास...

Matching Dresses: मां-बेटी के प्यारे रिश्ते को और भी खास बना देंगी ये 5 मैचिंग ड्रेसेज़
Matching Dresses: मां-बेटी के प्यारे रिश्ते को और भी खास बना देंगी ये 5 मैचिंग ड्रेसेज़

फीचर्स डेस्क। बात मां-बेटी के रिलेशन की करें तो दुनिया में सबसे खास रिश्ता होता है। दरअसल, बेटी अपनी मां के ही सबसे ज्यादा करीब होती है। आप ने कई बार सुना होगा की लोग बोलते हैं बेटी अपने माँ की परछाई होती है। हर बेटी की चाहत होती है कि वो अपनी मां की तरह दिखे और उसकी पर्सनैलिटी भी बिल्कुल अपनी मां जैसी हो। मां-बेटी के इस खास रिश्ते को और भी खास बनाने के लिए आप किसी वेकेशन, आउटिंग, फंक्शन या पार्टी के मौके पर अपनी बेटी के साथ मैचिंग आउटफिट पहन सकती हैं। इस मैचिंग आउटफिट में आप दोनों न सिर्फ खूबसूरत और अट्रैक्टिव लगेंगी, बल्कि हर किसी की नज़रें आप दोनों पर ही होंगी। अगर आप भी अपनी बेटी के साथ मैचिंग ड्रेस पहनने का प्लान बना रही हैं, तो हम आपके लिए लाए हैं मां-बेटी की मैचिंग ड्रेसेज़ का ऐसा कलेक्शन जिसे ट्राय करके आप दोनों दिख सकती हैं सबसे खास:-

यलो फ्लोरल मिडी

अपनी बेटी के साथ किसी हॉलिडे या आउटिंग पर जा रही हैं तो यलो कलर की फ्लावर प्रिंट वाली ये मिडी आप दोनों पर खूब जंचेगी। इसका कॉटन फैब्रिक आपको कम्फर्ट के साथ-साथ स्टाइल भी देगा।

व्हाइट एंड ब्लू डेनिम ड्रेस

अगर आप और आपकी बेटी डेनिम की शौकीन हैं तो व्हाइट कलर के साथ ब्लू डेनिम के कॉम्बिनेशन वाली ये शॉर्ट ड्रेस आप दोनों के लिए बिल्कुल परफेक्ट रहेगी। वैसे भी ब्लू डेनिम के साथ व्हाइट कलर बहुत अच्छी तरह से पेयर होता है।

कुर्ता धोती पैंट सेट

नेवी ब्लू कलर का कुर्ता, धोती स्टाइल की सलवार और उसके साथ एथनिक जैकेट मां और बेटी को मॉडर्न स्टाइल के साथ-साथ एथनिक लुक देगा। लाइट ब्लू पार्टी गाउन किसी फंक्शन या बर्थडे पार्टी में अगर आप मां-बेटी एक जैसी दिखना चाहती हैं तो स्काई ब्लू कलर के इस फुल लेंथ गाउन को ट्राय कर सकती हैं। गाउन का सॉफ्ट नेट फैब्रिक इसे कंफर्ट के साथ-साथ फैशनेबल लुक देता है।

मरून वन पीस

मरून कलर की ये फुल लेंथ वन पीस ड्रेस भी आपके और आपकी बेटी के लिए बेहतरीन रहेगी। इसे पार्टी, फंक्शन या किसी और मौके पर भी पहना जा सकता है।