बेटी से बोले पापा को बुलाओ फिर बीजेपी नेता को मारी गोली, नकाबपोश में थे बदमाश

बेटी से बोले पापा को बुलाओ फिर बीजेपी नेता को मारी गोली, नकाबपोश में थे बदमाश

अमृतसर। पंजाब के मुख्यमंत्री दिल्ली में केजरीवाल के साथ घूम रहे हैं और उनके राज्य में लॉ एंड ऑर्डर की धज्जियां उड़ी हुई हैं। खबर है कि अमृतसर में एक बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि नकाबपोश बदमाशों ने बीजेपी नेता बलविंदर सिंह को घर में घुसकर गोली मारी है। हमले में बलविंदर बुरी तरह घायल हो गए हैं। बीजेपी नेता की हालत नाजुक बताई जा रही है।  

अपने चेहरे ढक कर आए थे हमलावर

बीजेपी नेता बलविंदर को गोली लगते ही अमृतसर के केडी हॉस्पिटल ले जाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हमलावरों ने अपने चेहरे ढके हुए थे, लेकिन पुलिस ने सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए हैं, जिससे कि हमलावरों का कोई सुराग मिल सके। बता दें कि बलविंदर जंडियाला विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले हैं। 

एससी मोर्चा के महासचिव हैं बलविंदर सिंह

जानकारी मिली है कि जंडियाला गुरु में BJP नेता का आवास है और हमले के वक्त वे घर के अंदर ही मौजूद थे। एससी मोर्चा के महासचिव बलविंदर सिंह को दो बाइक सवारों ने बाहर बुलाकर गोलियां चला दीं। फिलहाल उन्हें अमृतसर के केडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। 

बेटी से बलविंदर को बाहर बुलावाया 

ये घटना रविवार रात 9 बजे की बताई जा रही है। बलविंदर सिंह अपने घर पर ही मौजूद थे। तभी दो लोग बाइक पर आए और उनकी बेटी को आवाज देने लगे। जब बेटी बाहर आई तो हमलावरों ने उससे पापा को बुलाने के लिए कहा। बेटी के बुलाने पर जैसे ही बलविंदर सिंह बाहर आए तो हथियारबंद दो लोगों ने बीजेपी नेता पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं।