प्रधानमंत्री के रोड शो में मोदी-मोदी के नारों से गूंजा बरेली

प्रधानमंत्री के रोड शो में मोदी-मोदी के नारों से गूंजा बरेली

बरेली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को जब नगर की सड़कों पर रोड शो के लिए उतरे तो उनकी एक झलक पाने को लोग बेताब दिखे। पीएम मोदी के अपनी गाड़ी पर सवार होकर निकलते ही लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री कुछ बोले तो नहीं लेकिन इशारों-इशारों में ही जनता को भाजपा को वोट देने की अपील कर गए। उनके हाथ में एक टॉर्च नुमा कमल का फूल था। जनता की ओर मुखातिब मोदी उसी कमल फूल (चुनाव चिन्ह) को हिलाते रहे। साथ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कमल लिए हुए थे।

प्रधानमंत्री की गाड़ी पर सवार भाजपा उम्मीदवार छत्रपाल गंगवार एवं साथ में पूर्व सांसद संतोष गंगवार भी मौजूद रहे। कई बार ऐसा मौका आया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दोनों हाथ जोड़कर लोगों को धन्यवाद ज्ञापित किया। इस दौरान लोगों ने फूल बरसा कर प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया। रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में लोगों का हुजूम था। बरेलीवासी अपने मोबाइल में प्रधानमंत्री की तस्वीरें कैद कर रहे थे।

बता दें कि रोड शो राजेंद्र नगर से शुरू हुआ था। रोड शो में भगवा रथ पर पीएम मोदी के साथ सीएम योगी और भाजपा उम्मीदवार छत्रपाल सिंह गंगवार भी मौजूद रहे।

एसपीजी कमांडों भी व्यवस्था संभालते नजर आए। रोड शो के दौरान सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रही। 223 प्वाइंट बनाकर तीन हजार पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया। पुलिस ने 117 प्वाइंट बनाकर बैरिकेडिंग की रोड शो देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ा। पीएम मोदी के रोड शो के लिए राजेंद्रनगर को सजाया संवारा गया। सड़क के दोनों तरफ बैरिकेडिंग की गई। रोड शो शुरू होने से पहले ही सड़क के दोनों तरफ लोगों की भीड़ जुट गई।