प्रसिद्ध ज्योतिषी ने ICC World Cup 2023 के विजेता को लेकर की भविष्यवाणी, फैंस ने बनाया था दबाव

प्रसिद्ध ज्योतिषी ने ICC World Cup 2023 के विजेता को लेकर की भविष्यवाणी, फैंस ने बनाया था दबाव

नई दिल्ली। भारत के मशहूर एस्ट्रोलॉजर अनिरुद्ध कुमार मिश्रा एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 टूर्नामेंट शुरू होने के साथ ही वह फिर से चर्चा का विषय बन गए हैं। हालांकि इस बार वह फैंस और दर्शकों के दबाव के कारण चर्चा में आए हैं। दरअसल वर्ष 2011 में आईसीसी विश्व कप भारत में शुरू होने से पहले उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि भारतीय टीम विश्व कप विजेता बनेगी। यह वो दौर था जब ट्विटर नहीं आया था जो कि वर्तमान में सोशल मीडिया एक्स बन गया है। हालांकि 2011 में की गई उनकी भविष्यवाणी सच निकली इसके बाद उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी वह लगातार चर्चा में रहे थे।

ऐसे ही भविष्यवाणी इस बार फिर से उन्होंने की है। हालांकि उन्होंने इस बार अपनी भविष्यवाणी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर पेश किया है। उन्होंने यह भी कहा कि वह इस बार भविष्यवाणी करने के मूड में नहीं थी यानी भविष्यवाणी करने की उनकी कोई इच्छा नहीं थी। क्रिकेट फैंस की मांग के कारण ही उन्होंने भविष्यवाणी की है।

क्रिकेट फैंस की मांग कारण उन्होंने भविष्यवाणी करनी पड़ी। सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा कि ट्विटर आने से पहले वर्ष 2011 में उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि भारत इस क्रिकेट के महाकुंभ यानी आईसीसी विश्व कप को जीतेगी। इस बार जब वर्ष 2023 में फिर भारत में टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है तो क्रिकेट फैंस ने फिर से उनसे भविष्यवाणी करने का अनुरोध किया। हालांकि उन्होंने कहा कि विश्व कप 2023 के लिए मैं भविष्यवाणी नहीं करूंगा लेकिन दर्शकों की भरी मांग की कारण भविष्यवाणी करनी पड़ी है। उन्होंने कहा कि इस बार भी भारत ही विश्व चैंपियन बनेगा क्योंकि गणना के अनुसार लग रहा है। उनकी भविष्यवाणी के बाद फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।