टेस्टी बेक विद श्वेता एनिवर्सरी केक प्रतियोगिता का किया गया सफलता पूर्वक आयोजन

श्वेता वज्जला राव का मुख्य उद्देश्य आने वाली पीढ़ियों तक ज्ञान का प्रसार करना और उन्हें पढ़ाई के अलावा बेकिंग के लिए प्रेरित करना है....

टेस्टी बेक विद श्वेता एनिवर्सरी केक प्रतियोगिता का किया गया सफलता पूर्वक आयोजन

फीचर्स डेस्क। टेस्टी बेक विद श्वेता एनिवर्सरी केक प्रतियोगिता का आयोजन और संचालन श्वेता वज्जला राव जो कि टेस्टी बेक की संस्थापक है  ने किया। यह आयोजन धर्मेंद्र पाठक जो कि होटल ताज के मैनेजर है द्वारा जज किया गया। एलआईसी इंडिया और मीडिया पार्टनर फोकस24न्यूज पोर्टल द्वारा प्रायोजित इस आयोजन में श्वेता के साथ टेस्टी बेक द्वारा उनके ग्रुप बेकिंग क्लासेस के सभी प्रतिभागियों को एक दिन का पोस्टिंग टाइम दिया गया था और उनके पेज टेस्टी बेक्स विथ श्वेता में 50+ से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया।

दो श्रेणियां दी गई थीं जिनमें प्रत्येक श्रेणी में 3 विजेता थे चयनित ।दो श्रेणियां थीं वर्षगांठ केक और वर्षगांठ कप केक। इसमें बहुत ही सुंदर और सक्रिय भागीदारी के साथ लोगों ने हिस्सा लिया।

जिसमें एनिवर्सरी केक श्रेणी में पहला स्थान योगिता चांडाल ने जीता। दूसरा स्थान विभा बजाज अरोड़ा ने जीता और तीसरा स्थान रिद्धि सैनी ने जीता।

दूसरी श्रेणी के कप केक में सैन्टाना परेरा ने पहला स्थान हासिल किया और दूसरा स्थान कविता गंगराडे ने जीता, वहीं तीसरे स्थान पर रही नेहा थोडुपुनुरी।  टेस्टी बेक्स विथ श्वेता द्वारा प्रमाण पत्र और एलआईसी इंडिया द्वारा विजेताओं को ट्रॉफी प्रदान की गई। श्वेता वज्जला राव का मुख्य उद्देश्य आने वाली पीढ़ियों तक ज्ञान का प्रसार करना और उन्हें पढ़ाई के अलावा बेकिंग के लिए प्रेरित करना है। वह अपने पेज में उत्सव के दिनों में सेशन और क्लास और कई और लर्निंग सेशन आयोजित करती हैं। अपडेट पाने के लिए कृपया नीचे दिए हुए लिंक्स को फॉलो करें।

GROUP LINK

https://www.facebook.com/groups/131375925754376/?ref=share_group_linkhttps://www.facebook.com/groups/131375925754376/?ref=share_group_link

PAGE LINK

https://www.facebook.com/tastybakeswithshwetahttps://www.facebook.com/tastybakeswithshweta