Hair Style Tips: हल्दी के फंक्शन पर स्मार्ट और सेलिब्रिटी लुक के लिए ट्राई करें ये हेयरस्टाइल

हल्दी सेरेमनी के लिए ब्रेड हेयर स्टाइल काफी ज्यादा पसंद की जाती है। इसके कई स्टाइल देखने को मिलते हैं। ऐसे में अगर आपको भी हल्की सेरेमनी अडेंट करनी है, तो आप भी बेहद आसानी से ब्रेड हेयर स्टाइल्स बनाकर अपने लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं...

Hair Style Tips: हल्दी के फंक्शन पर स्मार्ट और सेलिब्रिटी लुक के लिए ट्राई करें ये हेयरस्टाइल

फीचर्स डेस्क। शादी से जुड़े हर फंक्शन बेहद खास होते हैं। ऐसे में हर कोई अपने लुक को खास बनाना चाहता है। शादी में हल्दी फंक्शन काफी ज्यादा अहम होता है। ऐसे में अपने लुक को स्टाइलिश दिखाने में हेयर स्टाइल का बेहद खास रोल होता है। बता दें कि हल्दी सेरेमनी के लिए ब्रेड हेयर स्टाइल काफी ज्यादा पसंद की जाती है। इसके कई स्टाइल देखने को मिलते हैं। ऐसे में अगर आपको भी हल्की सेरेमनी अडेंट करनी है, तो यह आर्टिकल आपके लिए है। आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको कुछ आसान से ब्रेड हेयर स्टाइल्स के बारे में बताने जा रहे हैं। साथ ही इन हेयर स्टाइल को बनाने का तरीका भी जानेंगे।

वॉटरफॉल ब्रेड हेयर स्टाइल

अगर आप भी हल्दी सेरेमनी में अलग तरह का हेयर स्टाइल बनाना चाहती हैं। तो आप लेयर्स वाली वॉटरफॉल स्टाइल ब्रेड ट्राई कर सकती हैं। इस तरह की हेयर स्टाइल में एक्सेसरीज की जरूरत भी नहीं पड़ेगी। साथ ही यह आपको क्लीन और क्लासी लुक देने का काम करेगा। 

फ्रंट लेयर ब्रेड हेयर स्टाइल

अगर आप भी हल्दी सेरेमनी में क्यूट लुक पाना चाहती हैं, तो फ्रंट लेयर ब्रेड हेयर स्टाइल बना सकती हैं। वहीं बाकी बचे हुए बालों को लेंथ के साथ खुला छोड़ सकती हैं। आप चाहें तो ब्रेड में कलरफुल थ्रेड्स या बीड्स की सहायता से बालों में हेयर एक्सेसरीज लगा सकती हैं।

मेसी लुक ब्रेड हेयर स्टाइल 

बहुत सी लड़कियां बालों को ओपन रखना पसंद नहीं करती हैं। ऐसे में आप डोरी डिजाइन की हेयर एक्सेसरीज की सहायता से ब्रेड में लगाकर बेहद खूबसूरत स्टाइल बना सकती हैं। आप चाहें तो फ्रंट हेयर लुक के लिए ट्विस्टिंग ब्रेड हेयर स्टाइल कैरी कर सकती हैं।

फ्रेंच ब्रेड हेयर स्टाइल

अगर भी हल्दी फंक्शन के लिए फ्रंट के क्राउन एरिया पर ब्रेड बनाना चाहती हैं, तो बता दें कि आपको फ्रंट ब्रेड हेयर स्टाइल बनाना चाहिए। इस हेयर स्टाइल में ब्रेड के साथ आगे फ्लिक्स जरूर छोड़ें। जिससे कि आपको एक स्टाइलिश लुक मिल सके।