INTERIOR DECORATION : इन स्टाइलिश Flower Vase से सजाएं अपना आशियाना, देखिए लेटेस्ट डिजाइन

INTERIOR DECORATION : इन स्टाइलिश Flower Vase से सजाएं अपना आशियाना, देखिए लेटेस्ट डिजाइन

फीचर्स डेस्क। पूरे देश में लाकडाउन चल रहा है। ऐसे में आपका पूरा टाइम घर पर ही बीत रहा होगा। इस बोरिंग टाइम को आप कुछ क्रेएटिव काम में स्पेंड कर सकती हैं। ऐसा करने से आपका टाइम भी यूज हो जाएगा और कुछ अच्छा कर भी पाएँगी। जी, हाँ मैं आज आपको होम डेकोरेशन की बात बताने जा रहीं हूँ। दरअसल, अपने आशियाने को सजाने के लिए लोग डिफरेंट चीजों को यूज करती हैं। तो चलिए आज हम आपको वास (Vase) डिजाइन दिखाते हैं, जिसे आप घर के किसी भी कमरे पर आसानी से रख सकती है। 

 फूलों से करें घर को डेकोरेट

आपको अगर फूल पसंद हैं तो फूलों से भी घर को डेकोरेट कर सकती हैं। इससे घर और भी सुंदर व महका हुआ लगता है। वहीं अगर फूलों को रखने के लिए वास भी कुछ यूनिक व स्टाइलिश हो तो घर की खूबसूरती और भी निखर कर आएगी।

यूनिक डिजाइन

Aluminium Vase मार्केट से लेकर आप ने अगर पहले से रखा है तो इससे यूनिक डिजाइन तैयार कर सकती हैं। 

 टेबल के ऊपर रखें  

Glass Vase पहले से आपके घर में है तो उसको न्यू लुक देने का यह सही टाइम है। आप पर्पल कलर का वास आप टेबल के ऊपर रख सकती है। 

परफेक्ट लुक के लिए

आप अपने Living room को परफेक्ट लुक देना चाहती हैं तो प्लास्टिक के पॉट में कुछ फ्लावर्स दल कर रख सकती हैं। यह वास एकदम परफेक्ट रहेगा। 

गेस्ट को आएगा पसंद

अगर आप Human Figurine Flower Vase को अपने गेस्ट रूम में रखती हैं तो यह अच्छा तो लगेगा ही साथ में आपके मेहमानों को भी खूब पसंद आएगा। इसके अलावा आप सिंपल में आप फूलों से बना पिंक वास रख सकती है। 

Wooden Vase 

वोडेन सबको पसंद होता है। ऐसे में आप लिविंग या ड्राइंग में आप Wooden Vase  रख सकती है। अगर आपके बच्चे छोटे हैं तो Bamboo And Grass Standing Vase रखें। स्टाइलिश चीजें पसंद करती है तो ऐसा डिजाइन आपको खूब पसंद आएगा।