पावर एंड प्राइड क्लब का पहली मीटिंग सम्पन्न, सभी को दी गई जानकारी

पावर एंड प्राइड क्लब का पहली मीटिंग सम्पन्न, सभी को दी गई जानकारी

लखनऊ। साथी हांथ बढ़ाना...। आज के दौर में अगर आपको किसी भी क्षेत्र में आगे बढ़ना तो लोगो का साथ होना बहुत जरूरी है। कुछ ऐसे ही सोच के साथ शहर में कुछ अग्रणी महिलाओं ने मिलकर एक क्लब की शुरुआत की है। जिसका मूल उदेश्य है हर किसी का साथ देना और उसके आगे बढ्ने में हेल्प करना। बता दें कि इस क्लब की संस्थापिका समाजसेवी रूपाली श्रीवास्तव हैं। इस क्लब के कोर कमेटी सदस्य में अंजुल पाठक , साध्वी त्रिपाठी,  प्रीति वार्षनेय और शक्ति बाजपेयी हैं।

इस क्लब कि एक मीटिंग रख कर सभी कोर कमेटी सदस्य एवं अन्य सदस्य अनुपमा अवस्थी, मोनिका सिंह , पूनम श्रीवास्तव , पीयूष श्रीवास्तव, आकांक्षा अवस्थी, ज्योति भावरिया , नंदिता सिंह  प्रियंका सिंह इत्यादि को क्लब के बारे में अवगत कराया गया।  

बता दें कि मीटिंग का मुख्य उद्देश्य सदस्यों को क्लब के उद्देश्य एवं नियमावली से परिचित कराना था। एवं सभी सदस्यों में अपना विश्वास मत दिखाते हुए काफ़ी उत्साह दिखाई दिया ।

नवनिर्मित पावर एंड प्राइड क्लब का मुख्य उद्देश्य  उद्योग और संस्थाओ से जुड़े लोगों को एक दूसरे से कनेक्ट होकर एक कुटुंब के रूप में कार्य करना व एक दूसरे के साथ यूनिटी को प्रमोट करना है ,। संस्थापक रूपाली श्रीवास्तव नें बताया कि हमारा उद्देश्य है कि लोग एक दूसरे से होड़ लगाने के बजाये एक दूसरे का हांथ पकड़ कर साथ चलने पर बल दें , तभी पावर एंड प्राइड क्लब सफल होगा एवं हम यूनिटी के लिये निरंतर प्रयासरत  रहेंगे ।