Winter Tips: पुराने कपड़ो को दे ऐसा नया रूप की लोग एक ही बात बोले wow

हर बार वही वही कपड़े पहन कर बोरे हो गई है आप और तो फिर कैसे पुराने कपड़ो से ही हम खुद को न्यू लुक दे पायेंगे...

Winter Tips: पुराने कपड़ो को दे ऐसा  नया रूप की लोग एक ही बात बोले wow

फीचर्स डेस्क।  सर्दियां शुरू हो चुकी है ।हमारी वॉर्डरोब भी वुलन कपड़ो से भर गई है। पर हर बार वही वही कपड़े पहन कर बोरे हो गई है आप और तो फिर कैसे पुराने कपड़ो से ही हम खुद को न्यू लुक दे पायेंगे? ये हो सोच रही है न आप ,तो मत हो परेशान हम आज आपके लिए ऐसे टिप्स लेकर आए है जिनको यदि आपने अपनाया तो  आपको अपने लुक में काफी चेंज नजर आयेगा। तो ये आर्टिकल पूरा पढ़ना न भूले।

पुरानी शॉल को दे नई पहचान

आपकी सालो पुरानी शॉल जिससे आप बोर हो गई है और कई बार उसे ओढ़ चुकी है और अब आपका बिल्कुल मन नहीं कर रहा उसे ओढ़ने का तो परेशान न हो ।आप इस शॉल का कुर्ता बनवा सकती है और कॉन्ट्रास्ट शॉल का सलवार।इससे आपको एक नया लुक आपको मिल जायेगा और अगर आप कुर्ता नहीं पहनती तो आप इसका टॉप,ब्लाउस कुछ भी बनवा सकती है। तो इस बार शॉल के साथ ये एक्सपेरिमेंट करना न भूले।

पुराने जैकेट का नया अंदाज़

आपके जैकेट पुराने हो गए है या आप उनसे बोर हो चुके है तो जैकेट को नया रूप दे। जैकेट के साथ ट्राई करे कोई कॉन्ट्रास्ट बेल्ट। या फिर कोई स्टीकर लगा ले। अगर आप है बार चेन या बटन बंद करती है तो इस बार अंदर नेक को ढकता हुआ टॉप पहने और जैकेट को खुला छोड़ दे। ये आपको बहुत स्मार्ट लुक देगा।

हाई नेक स्वेटर बनाए आपको स्मार्ट

हाई नेक स्वेटर एक तो बॉडी से चिपकी हुई होती है साथ ही ये आपके गले को भी ढकती है। आप अगर पतली दुबली है तो आप इनके साथ डेनिम की जींस या स्कर्ट भी ट्राई कर सकती है। और अगर आप इसके साथ डंगरी पहनती है तो आप को एक कूल लुक मिलेगा।तो इस बार अपनी वॉर्डरोब में इसे शामिल करना न भूले।

पैरो का रखे ख़ास खयाल

सर्दियों में ख़ास खयाल रखें अपनी ड्रेस के साथ साथ अपने पैरो को एसेसरीज का। यानि आप कौन सी चप्पल पहन रही है।अगर आप हील वाली सैंडल पहनेंगी तो वो सर्दियों के वुलन कपड़ो के हिसाब से अच्छी नहीं लगेंगी।तो इस बार लॉन्ग बूट पहने। इससे फायदा ये होगा कि आपके पैर भी ढके रहेंगे साथ ही आपको बूट देंगे एक स्मार्ट लुक।और जिनकी हाईट छोटी है वो ये बूट जरूर पहनें। उनकी हाईट भी लंबी लगेगी ।​​​​​

स्कार्फ के साथ करे प्रयोग

ठंड के दिनों में जब हम बाहर निकलते है तब हम स्टोल या स्कार्फ जरूर कैरी करते है।तो आप स्कार्फ को अलग अलग स्टाइल से बांध सकती है। कभी पीछे की तरफ नॉट लगाए कभी आगे नाॅट लगाए।कभी टाई स्टाइल से स्कार्फ पहने तो कभी अपनी चोटी को बांधते हुए आगे खुला छोड़ दे। ऑफिस स्टाइल की ड्रेसेस के साथ भी स्कार्फ का ये लुक बहुत अच्छा लगेगा

लॉन्ग जैकेट लगाएगा चार चांद

जी हां लेदर का फैशन कभी खत्म नहीं होता।आप लेदर के जैकेट किसी भी ड्रेस में पहन सकती है। चाहे वो जींस टॉप हो या सूट। और लेदर के जैकेट आप साड़ी के साथ भी पहन सकती है।लेदर के जैकेट मिनी स्कर्ट के साथ भी बहुत अच्छे लगते है।

इन बातो का रखे खयाल

स्टाइल के साथ साथ अपने आप को सेफ भी रखे।इसलिए हमेशा अच्छी क्वालिटी के वुलन कपड़े खरीदे। साथ ही छोटी छोटी बातो का ध्यान जरूर रखें।जब भी बाहर जाए तो चश्मा जरूर लगाएं।ताकि आंखो का बचाव हो सके। साथ ही ग्लव्स और सॉक्स जरूर पहनें।

बाते छोटी छोटी है पर है बहुत काम की ।इन टिप्स को अपनाए और पुरानी चीजों से दे खुद को एक नया लुक। ऐसे ही काम की जानकारी लेकर हम आयेंगे अपने नेक्स्ट आर्टिकल में। ये आर्टिकल आपको कैसा लगा ये बताना ना भूले।