Basant Panchami Special: बसंत पंचमी में रंगना चाहती है खुद को पीले रंग में तो इन एक्ट्रेस से लें आइडिया

बसंत पंचमी यानि बसंती रंग की बहार। आप भी इस दिन रंग जाना चाहती है बसंती रंग में और सोच रही है कि क्या ड्रेस पहनें, तो परेशान मत होइए। लीजिए इन हीरोइंस से आइडिया और ट्राई कीजिए इन आउटफिट्स को….

Basant Panchami Special: बसंत पंचमी में रंगना चाहती है खुद को पीले रंग में तो इन एक्ट्रेस से लें आइडिया
Basant Panchami Special: बसंत पंचमी में रंगना चाहती है खुद को पीले रंग में तो इन एक्ट्रेस से लें आइडिया

फीचर्स डेस्क। आ गया है बसंती सीजन। चारों ओर खिला खिला वातावरण है। हर तरफ एक पॉजिटिव नेस सी है। ऐसे मौसम में हमारे बॉलीवुड की हीरोइंस भी भर देती है अपनी वॉर्डरोब को वाइब्रेंट कलर्स के आउट फिट्स से। यूं तो खिलते हुए रंग सभी को पसंद है। पर इस सीजन में जो रंग सबसे ज्यादा ट्रेंड में होता है वो है पीला रंग।बसंत पंचमी से ही होती है बसंत की शुरुवात।  हर साल एक ही टाइप की ड्रेस पहनें बसंत पंचमी में वो भी अच्छा नहीं लगता। तो निराश मत हों, हम लेकर आए है कुछ ड्रेसिंग आइडियाज हमारी बॉलीवुड दिवाज से। आपको जो पसंद आएं वो आइडिया कीजिए खुद पर अप्लाई।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट भले ही स्क्रीन पर चुलबुली बबली गर्ल नजर आती हो पर रियल में उनको ट्रेडिशनल आउटफिट्स पहनना बहुत पसंद है। आप आलिया भट्ट को मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर प्लाजो सूट में देख सकते है। बेहद खूबसूरत इस ड्रेस में आलिया तो कमाल की लग ही रही है और ये सूट बसंत पंचमी ऑकेजन के हिसाब से परफेक्ट चॉइस भी है।

दीपिका पादुकोण

अगर आपको सीक्वेंस वर्क पसंद है तो आप दीपिका पादुकोण के इस सीक्वेंस चूड़ीदार सूट से आइडिया ले सकती है। एक दम फिटिंग का ये सूट lbi लड़कियों पर बहुत अच्छा लगेगा। दीपिका की तरह आप भी बालों को बांध सकती है। घर पर होने वाली पूजा के लिए ये बेस्ट लुक होगा।

सोनम कपूर

सोनम कपूर को फैशन आइकन कहा जाए तो गलत नहीं होगा। सोनम जितनी वेस्टर्न ड्रेसेस में अच्छी लगती उतनी ही इंडियन ड्रेस में अच्छी लगती है। इस तरह की येलो साड़ी में सोनम से आप इंस्पिरेशन ले सकते है। सोनम ने साड़ी बहुत हैवी कैरी नहीं की है ब्लाउज के हैवी लुक से साड़ी का ग्रेस अलग ही दिख रहा है।

तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया हिंदी फिल्मों चाहे कम नजर आती हो पर अपनी फैंस की नजरों में हमेशा रहती है। लोगों को उनका ड्रेसिंग सेंस बहुत पसंद है। अगर आप सूट, साड़ी से कुछ अलग पहनना चाहती है तो आप तमन्ना के इस स्कर्ट टॉप से आइडिया ले सकती है। सिल्क की स्कर्ट में क्रॉप टॉप के साथ ये ब्लेजर स्टाइल जैकेट बहुत यूनिक लग रहा है। सिल्क फेब्रिक में ये ड्रेस अपने आप में कंप्लीट है।

कृति सेनोन

कृति काफी हॉट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस है। अगर आप इंडियन आउटफिट्स की जगह कुछ और ट्राई करना चाहती है जो पूजा जैसे फंक्शन के लिए फिट हो तो आप कृति के येलो गाउन से आइडिया ले सकती है। ये कंफर्टेबल तो है ही साथ ही ये आपको आपकी रेगुलर इमेज से थोड़ा डिफरेंट भी दिखाएगा।

येलो कलर अपने आप में इतना खूबसूरत लगता है कि इसके साथ आपका फेस ऑटोमेटिकली ही खिल उठता है, बिना मेकअप के। तो इस बसंत पंचमी आप भी खुद को सजाएं इन ड्रेसिंग आइडियाज के साथ। बसंत पंचमी का त्यौहार आपके लिए शुभ हो।

picture credit:google