सास-ससुर और पति ने पेट्रोल छिड़क विवाहिता को कर दिया आग के हवाले

चार दिन पहले मैगलगंज के मुबारकपुर निवासी विवाहिता की जलकर मौत हो गई थी। शनिवार को उसके बयान का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में वह कह रही है कि दहेज के लिए सास-ससुर और पति ने पेट्रोल छिड़क कर उसे जला दिया...

सास-ससुर और पति ने पेट्रोल छिड़क विवाहिता को कर दिया आग के हवाले

लखीमपुर खीरी। मैगलगंज क्षेत्र के गांव मुबारकपुर निवासी विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में जलकर हो गई। उसकी मौत के चार दिन बाद उसके बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में विवाहिता ने सास-ससुर और पति पर पेट्रोल डालकर जलाने का आरोप लगाया। यह वीडियो इलाज के दौरान का है। उधर, मामले में पुलिस पूर्व में ही ससुरालियों पर केस दर्ज कर चुकी है। मैगलगंज के मुबारकपुर निवासी मुदित अर्कवंशी की पत्नी मीरा (20) सोमवार की रात संदिग्ध परिस्थिति में जल गई थी। परिजनों का कहना था कि घटना के समय मीरा घर में अकेली थी। इलाज के लिए उसे आनन-फानन लखनऊ ले जाया गया। जहां देर रात उसकी मौत हो गई। 

सूचना पर पहुंचे मृतका के पिता रविंद्र अर्कवंशी ने दामाद और ससुरालियों पर बेटी को जलाकर मार देने का आरोप लगाया था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया था। वहीं, अब विवाहिता की मौत के चार दिन बाद इलाज के समय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

'दहेज न देने की वजह से हमको जला दिया 

वीडियो में विवाहिता कहती है कि पति और सास-ससुर ने उसे जला दिया। जलाने का कारण दहेज कम मिलना बताया। कहती है कि उसके पिता दहेज में कुछ नहीं दे पाए। मामले में थानाध्यक्ष अमित भदौरिया का कहना है कि बयान के वायरल वीडियो की उन्हें जानकारी नहीं है। घटना के बाद ही मामले में पति मुदित, ससुर धर्मेंद्र, सास पिंकी व ननद बिट्टू पर केस दर्ज कर लिया गया गया था।