BLW में सांस्कृतिक कार्यक्रम में बेहतर प्रदर्शन करने वाले कलाकारों को प्रशस्ति पत्र

भारतीय स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर 75 साल के  गौरवशाली इतिहास को मनाने के लिए फोटो प्रदर्शनी के माध्यम से बरेका अपने स्थापना काल से लेकर अब तक की गौरवपूर्ण विकास गाथा को छायाचित्रों के माध्यम से दिखाया था....

BLW में सांस्कृतिक कार्यक्रम में बेहतर प्रदर्शन करने वाले कलाकारों को प्रशस्ति पत्र

वाराणसी सिटी। बनारस रेल इंजन कारखाना (BLW) के प्रशासन भवन के कीर्ति कक्ष में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इसमें आजादी का अमृत महोत्सव के तहत बरेका स्थित सूर्य सरोवर तालाब परिसर में 12 से 14 अगस्त तक आयोजित फोटो प्रदर्शनी एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम में विशेष रूप से सहयोग करने वाले जन सम्पर्क, सिविल एवं अन्य विभाग के कर्मचारियों के साथ ही उत्कृष्ट देशभक्ति सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तु्त करने वाले उदीयमान कलाकारों को वरिष्ठ उप महाप्रबंधक विजय ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। साथ ही कलाकारों व कर्मचारियों का हौसला आफजाई किया। सम्मान पाने वाले कलाकारों में उत्साह देखते ही बन रहा था।

वरिष्ठ उपमहाप्रबंधक ने कर्मचारियों को देश के प्रति समर्पित भाव से कार्य करने के लिए प्रेरित किया। आजादी के लिए किए गए संघर्षों में अपना योगदान देने वाले राष्ट्रनायकों को याद करते हुए बच्चों को उनके विषय में विस्तारपूर्वक बताया। भारतीय स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर 75 साल के  गौरवशाली इतिहास को मनाने के लिए फोटो प्रदर्शनी के माध्यम से बरेका अपने स्थापना काल से लेकर अब तक की गौरवपूर्ण विकास गाथा को छायाचित्रों के माध्यम से दिखाया था। इसके अतिरिक्त देशभक्ती एवं आजादी पर आधारित मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं कवि सम्मेलन भी प्रस्तुत किया गया था, जिसे दर्शकों ने काफी सराहा। कार्यक्रम में विशेष रूप से शिवांशी फिट्नेस जोन की निर्देशिका बिन्दु सिंह, एसके सिंह, रानी, विनोद कुमार की उपस्थिति रही।

इस अवसर पर जन सम्पर्क अधिकारी राजेश कुमार ने सम्मानित हुए सभी कलाकारों को शुभकामनाएं दीं। इस दौरान फोटो प्रदर्शनी के सफलतापूर्वक आयोजन में अपना सहयोग देने वाले जन सम्पर्क विभाग के  कर्मचारी एवं कलाकार उपस्थित रहे।