Anupamaa 6 October Episode: समर से लिपटकर फूट-फूटकर रोएंगी अनुपमा-डिंपल, बेटे की मौत का...

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) के अपकमिंग एपिसोड में वनराज अपने बेटे की मौत का बदलने लेने की बात करेगा। दूसरी तरफ समर को देखकर अनुपमा और डिंपल फूट-फूटकर रोएंगी...

Anupamaa 6 October Episode: समर से लिपटकर फूट-फूटकर रोएंगी अनुपमा-डिंपल, बेटे की मौत का...

मुंबई। टीवी सीरियल 'अनुपमा' में समर की मौत हो गई है। सीरियल में देखने के लिए मिला था कि क्लब में पार्टी के दौरान एक अमीर बाप के बिगड़े हुए बेटे से अनुज का झगड़ा हो जाता है और वही इंसान अनुज पर गोली चला देता है, लेकिन समर अनुज को बचाते हुए खुद अपनी जान दे देता है। समर की मौत के बाद अनुपमा अपने होश खो देती है, तो दूसरी तरफ डिंपल अपने पति को खोकर सदमे में है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर इस सीरियल के नए ट्रैक ने हर किसी को इमोशनल कर दिया है, लेकिन अपकमिंग एपिसोड भी आंसूओं से भरा होगा। आइए आपको बताते हैं कि लेटेस्ट एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है।

डिंपल को संभालेगी अनुपमा

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) के अपकमिंग एपिसोड में देखने के लिए मिलेगा कि तोषू अनुपमा को समझाएगा कि उसे घर में सबको संभालना है, जिसके बाद अनुपमा को होश आएगा और वह डिंपल के पास जाएगी। डिंपल बेसुध हालत में दीवार का सहारा लेकर बैठी होगी। तभी अनुपमा उसके पास आएगी और उसे संभालने की कोशिश करेगी, लेकिन डिंपल किसी बात का जवाब नहीं देगी। तब अनुपमा उसे रोने के लिए कहेगी, ताकि उसकी मन की बात बाहर आएगा। इसी दौरान अनुपमा अपनी बहू से चिल्ला-चिल्लाकर कहेगी, 'तेरा समर नहीं रहा। मर गया तेरा समर।' ये एक बात डिंपल को तोड़ देगी और वह फूट-फूटकर रोएगी।

बेटे के कातिल से बदला लेगा वनराज

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अनुज वनराज को समर का ऑर्गन डोनेट करने के लिए कहेगा। यह बात सुनकर वनराज सहम जाएगा। इसके बाद दोनों ही पुलिस से बात करेंगे। तब वनराज पुलिस ऑफिसर से कहेगा, 'इतनी देर हो गई, लेकिन अब तक मेरे बेटे का कातिल पकड़ा नहीं गया है।' तब पुलिस ऑफिसर की तरफ से वनराज को पता चलता है कि समर का कातिल किसी बड़े बाप का बेटा है और इसके खिलाफ पक्के सबूतों की कमी है। हालांकि, यह बात सुनकर वनराज भड़क जाता है और अपने बेटे के कातिल को खुद सजा देने की बात करता है।

बेटे से लिपटकर रोएगी अनुपमा

'अनुपमा' में आगे देखने के लिए मिलेगा कि डिंपल को संभालते हुए अनुपमा अपने बेटे को याद करेगी। वह बार-बार मन ही मन बोलेगी कि मुझे आखिरी बार अपने बेटे को देखना है। तभी वनराज की शाह हाउस में एंट्री होगी। वनराज अपने साथ समर को लेकर आएगा। समर की डैड बॉडी देखकर अनुपमा और डिंपल सहम जाएगी। अनुपमा अपने बेटे को पकड़कर खूब रोएगी। डिंपल भी बार-बार समर को उठने के लिए कहेगी। अब आगे देखने के लिए मिलेगा कि वनराज अनुज पर अपने बेटे की मौत का आरोप लगाएगा।