अनुपमा की जिंदगी में तूफान बनेंगी डिंपल, अनु की तस्वीर देख भड़की मालती देवी

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मालती देवी करेगी अनुपमा को बर्बाद...

अनुपमा की जिंदगी में तूफान बनेंगी डिंपल, अनु की तस्वीर देख भड़की मालती देवी

मुंबई। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ को टीआरपी में नंबर वन बनाने के लिए मेकर्स खूब प्रयास कर रहे है। ‘अनुपमा’ के नए-नए ट्विस्ट और टर्न्स को देखकर दर्शकों का सिर चकरा गया है। जहां एक तरफ अनुपमा ने अपनी ममता के चक्कर में अमेरिका का सपना तोड़ दिया, वहीं दूसरी ओर मालती देवी ने उसकी जिंदगी बर्बाद करने का फैसला किया है। बीते एपिसोड में देखने को मिला कि मालती देवी अनुपमा की जिंदगी बर्बाद करने की चेतावनी देती है।

डिंपल को मिले ताने

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि डिंपल सभी के बीच आएगी और उसको हर कोई सुनाने लग जाएगा।  लेकिन डिंपी खुद को साबित करने में लगी रहेगी। इसी बीच डिंपल, बापूजी से कहेगी- ‘ये सब ज्ञान अनुपमा को दो उसी की वजह से ये सब हो रहा है’। वहीं कपाड़िया हाउस में अनु को स्पेशल फील कराने के लिए की पूरी तैयारी होती है।

जब अनुपमा ने अखबार पढ़ा

सीरियल में छोटी अनु डांस के बाद भावुक हो जाती है। अनुपमा उसे खुश करती है। ये सब देखकर अनुज और किंजल खुश हो जाते है। वहीं दूसरी ओर गुरु मां, अनुपमा के सामान के बीच उसकी फोटो देख लेती है, जिससे उन्हें गुस्सा आ जाता है और वह कहती है अनुपमा की सारी खुशियां छीन लेगी। दूसरी तरफ पार्टी के बीच अनुपमा की नजर अखबार पर जाती है वह उस पर अपनी खबर पढ़ लेती है।  वह न्यूज आर्टिकल देखकर हैरान हो जाती है।

अनुपमा की जिंदगी में तूफान बनेंगी डिंपल

अनुपमा में देखने को मिलेगा कि डिंपल मीडिया के सामने अनुपमा के खिलाफ बयान दे देगी। वह मीडिया वालों को बताएगी कि अनुपमा ने मालती देवी का कॉन्ट्रैक्ट तोड़ा है, जिससे मालती देवी का अच्छा-खासा नुकसान हुआ है। ऐसे में मालती देवी उसपर मुकदमा भी कर सकती हैं।  इस बात के लिए बा और तोषू सहित घर के बाकी सदस्य डिंपल को जमकर खरी-खोटी सुनाते हैं।