Ravi Kishan ने Monalisa को किया लिपलॉक, 14 साल छोटी एक्ट्रेस संग की हदें पार

भोजपुरी स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) और मोनालिसा (Monalisa) का गाना 'कवन जादू' ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है...

Ravi Kishan ने Monalisa को किया लिपलॉक, 14 साल छोटी एक्ट्रेस संग की हदें पार

मुंबई। भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं। बता दें कि रवि किशन ने कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा हैं। साथ ही एक्टर ने साउथ में भी धमाल मचाया है। इस बीच रवि किशन का एक पुराना भोजपुरी गाना इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने मोनालिसा (Monalisa) संग जमकर रोमांस किया है।

मोनालिसा ने चलाया रवि किशन पर जादू

भोजपुरी स्टार रवि किशन और मोनालिसा का गाना 'कवन जादू' एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। इस सॉन्ग में रवि किशन ने मोनालिसा के साथ जमकर बोल्ड सीन्स दिए हैं। दोनों का ये अंदाज देख फैंस के पसीने छूट गए हैं। मोनालिसा और रवि किशन की केमिस्ट्री ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। बता दें कि इस गाने को बॉलीवुड के स्टार सिंगर उदित नारायण और सोनाली दत्त ने गाया है। वहीं गाने के बोल अखिलेश पांडे ने लिखे हैं और संगीत गणेश पांडे ने दिया है। मालूम हो कि रवि किशन ने भोजपुरी इंडस्ट्री को दोबारा खड़ा किया था। इसके लिए उन्होंने काफी कड़ी मेहनत की थी।

टीवी की दुनिया में धमाल मचा रही हैं मोनालिसा

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अब टीवी की दुनिया में धमाल मचा रही हैं। उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है। इसके अलावा मोनालिसा, बिग बॉस में भी नजर आई थीं। इसी शो के बाद लोग उन्हें जानने लगी थीं। मोनालिसा अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। मोनालिसा के हर पोस्ट पर लाखों लोग प्यार बरसाते हैं।