happy birthday : नशे की हालत में जब कपिल बिना बुलाए शाहरुख खान के घर में घुसे

happy birthday : नशे की हालत में जब कपिल बिना बुलाए शाहरुख खान के घर में घुसे

मुंबई। मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा 2 अप्रैल को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। कपिल शर्मा ने कड़ी मेहनत से एक अलग मुकाम हासिल किया है। टीवी और बडे पर्दे के बाद कपिल शर्मा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दस्तक दे चुके हैं। बीते दिनों कपिल का शो 'आई एम नॉट डन येट' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ था। इस शो में कपिल ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज के बारे में खुलासा किया था। कपिल शर्मा ने शो में यह भी बताया था कि एक बार वह रात 3 बजे सुपरस्टार शाहरुख खान के घर में बिना बुलाए घुस गए थे।  कपिल ने कहा, उनकी एक कजिन लंदन से आई थी और वो शाहरुख खान का घर देखना चाहती थी। उन्होंने तब शराब पी हुई थी। कपिल ने सोचा कि बाहर से घर दिखाकर ला ही सकते हैं। 

कपिल ने कहा कि इसके बाद वह कजिन को लेकर मन्नत चले गए। जब वह मन्नत के बाहर पहुंचे तो देखा वहां किसी फिल्म की पार्टी चल रही थी और घर का दरवाजा खुला हुआ था। सुरक्षाकर्मियों ने मेरा चेहरा देखा और मुझे अंदर जाने दिया। उन्होंने सोचा कि मुझे आमंत्रित किया गया होगा।

कपिल ने बताया कि जब वो लोग अन्दर गए तो वहां गौरी खान उन्हें मिली जो अपने दोस्तों के साथ थी। ये कुछ रात तीन बजे के आस-पास की बात है। गौरी ने कपिल को देखा और सोचा कि शाहरुख ने उन्हें बुलाया है। तो गौरी ने कपिल से कहा कि आओ आओ शाहरुख अंदर हैं। कपिल ने अंदर जाकर देखा तो शाहरुख खान डांस कर रहे थे। उन्होंने कहा, मैं उनके पास गया और कहा, भाई सॉरी। मेरी कजिन आपका घर देखना चाहती थी। दरवाजा खुला था इसलिए मैं अंदर आ गया। इसपर शाहरुख ने जवाब दिया, अगर मेरे बेडरूम का दरवाजा खुला होगा तो तू उसमें भी चला आएगा क्या।