Ruffle Saree: शादियों में इनको पहनेंगी तो लोग होंगे आपकी स्टाइल के फेन

साड़ी का फैशन कभी पुराना नहीं होता। हर बार साड़ियों में कुछ नया आता है ।अगर आप भी करना चाहती है अपने साथ कुछ नए एक्सपेरिमेंट तो इन रफल साड़ी से सजाए अपनी वॉर्डरोब।

Ruffle Saree: शादियों में इनको पहनेंगी तो लोग होंगे आपकी स्टाइल के फेन

फीचर्स डेस्क। साड़ी का फैशन कभी पुराना नहीं होता। हर महीने साड़ियों में कोई नया पैटर्न आता है ।पर रफल साड़ी सभी साड़ियों से एक दम डिफरेंट लुक देती है। इसे आप फ्यूजन साड़ी भी कह सकते है। ये साड़ियां जहा एक और ट्रेडिशनल लुक देती है वहीं ये देती है एक स्टाइल भी। रफल साड़ी जितनी दिखने में सुंदर लगती है उतनी ही पहनने मे भी इजी होती है। ये बहुत ही क्लासिक लुक देती है। ये साड़ी  पुरानी एक्ट्रेस मुमताज की याद दिलाती है।रफल साड़ी की भी अपनी एक स्टाइल है। ये साड़ियां कई पैटर्न में आती है। आप एक बार इन साड़ियों में नजर डालेंगे तो बाकी सारी साड़ियां पहनना भूल जाएंगी। हर लेडी कुछ नया ट्राई करना प्रिफर करती है । इस नए साल में रफल साड़ियों का क्रेज सर चढ़ कर बोलेगा।

सिल्क फैब्रिक में रफल साड़ी

ये रफल साड़ी सिल्क के कपड़े में होती है । बहुत ही ग्रेसफुल लुक देती है ये साड़ी। आप इसे किसी भी छोटे फंक्शन में जैसे किटी पार्टी, बर्थडे पार्टी किसी में भी कैरी कर सकती है। ये साड़ी कई रंगो में आती है। आपको ये साड़ी आसानी से मार्केट में मिल जाएंगी। और अगर मार्केट से लेने में परेशानी हो तो आप ऑनलाइन भी पर्चेज कर सकती है।

नेट रफल साड़ी

नेट रफल साड़ी बेहद खूबसूरत चॉइस होगी आपकी। सितारों से सजी ये साड़ी किसी भी शादी या पार्टी में आपके लुक को स्टाइलिश बना देगी। नेट साड़ी के साथ सिल्क का हैवी वर्क का ब्लाउस आपको इसके साथ मिलेगा। अगर आप ब्लाउस की स्लीव्स में भी रफल डिजाइन देंगी तो ये हो जाएगा सोने पे सुहागा। अगर इस नए साल है आपके घर मे भी कोई शादी तो ये साड़ी जरूर ट्राई करे।

जॉर्जेट रफल साड़ी

जॉर्जेट रफल साड़ी भी दिखने में बेहद सुंदर होती है। ये आपको देती है एक स्टाइल । अगर आप भी छोटी मोटी गेट टूगेदर में दिखना चाहती है सबसे अलग तो पहने ये जॉर्जेट रफल साड़ी। इनकी ख़ास बात ये है कि इनका कपड़ा खराब नहीं होता और इनको आप सिंपल हैंड वॉश भी कर सकती है। ये आपको आसानी से मार्केट में मिल जाएंगी।

रेडी टू वियर रफल साड़ी

ये साड़ियां बहुत इजी होती है पहनने मे क्युकी ये पहले से ही प्लेट्स और पल्लू से स्टिचेड होती है। इनकी ख़ास बात ये है कि आप इसे फटाफट कैरी कर सकती है। और किसी भी पार्टी में ये रफल साड़ी पहन कर आप पार्टी में छा सकती है।तो अगर आपको साड़ी पहनने या सेट करने में टाइम लगता है तो ये रफल साड़ी का टाइप आपके लिए ही है। आपको इन साड़ियों के साथ स्तिचेड ब्लाउस भी मिलता है आप अपने साइज़ के अकॉर्डिंग साड़ी पसंद कर सकती है।

ब्राइडल रफल साड़ी 

अगर आपकी इस साल शादी होने वाली है तो आप रेड कलर की रफल साड़ी को चुने। ये आपको एक नई शाइन देगी। जब इस साड़ी को आप पहनेंगी तब लोगो की नजर आप से हट नहीं पाएंगी। चिनोंन सिल्क कपड़े में ये साड़ी आप जरूर ले। नई नवेली दुल्हन इस साड़ी में और भी खूबसूरत दिखेगी।

आप इनमे से कोई भी साड़ी ले सकती है और इस न्यू ईयर अपने लुक को डिफरेंट बना सकती है। अगर आपको भी है साड़ी लव तो रफल साड़ी जरूर पहने। फिर आप पार्टी में और कोई साड़ी नहीं पहनना चाहेंगी।शादियों में इन साड़ियों कि धूम मचने वाली है। अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया है तो कॉमेंट करना न भूले।

Images Courtesy: Google.