क्या आप भी चाहती है बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह ग्लोइंग स्किन तो पीना शुरू करें ये ड्रिंक्स

आपने अक्सर बॉलीवुड हीरोइंस को देखा होगा कि उनकी स्किन हमेशा जवां दिखती है, ग्लोइंग दिखती है। उनकी ग्लोइंग स्किन का राज़ छुपा है उनकी लाइफस्टाइल में। जी हां ये हीरोइंस सुबह खाली पेट पीती है ये ड्रिंक्स जिनसे उनकी स्किन हमेशा चमकती है। आइए जानते है उनकी सीक्रेट ड्रिंक्स के बारे में….

क्या आप भी चाहती है बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह ग्लोइंग स्किन तो पीना शुरू करें ये ड्रिंक्स

फीचर्स डेस्क। अगर आपको हेल्थी दिखना है तो हेल्थी खाना भी होगा। हम जो भी खाते है उसका प्रभाव हमारी स्किन में पड़ता है। खूबसूरत दिखने के लिए सिर्फ मेकअप करना काफी नहीं होता। हम तब तक खूबसूरत नहीं दिखते जब तक हमारी स्किन अंदर से हेल्थी नहीं होती। हम जब एक्ट्रेस को देखते है तो हमारे मन में ये ही बात आती है हमेशा कि काश हमारी स्किन भी इतनी ग्लो करती। हम एक्ट्रेस की ऊपरी सुंदरता तो देखते है पर उसके पीछे छुपे एफर्ट्स नहीं देख पाते। ये बॉलीवुड दिवाज सुबह की शुरुवात से ही अपनी स्किन की प्रॉपर देखभाल करना शुरू कर देती है। आइए हम आपको बताते है कि कौन सी हीरोइन किस हेल्थी ड्रिंक से अपने दिन की शुरुवात करती है।

कृति सेनोन 

ब्यूटी बाला कृति सेनोन अपनी फिट बॉडी के लिए जानी जाती है।  कृति अपनी ग्लोइंग स्किन के लिए बीटरूट, पुदीना , खीरा, लौकी और नीम्बू का जूस पीती है।  ताकि उनकी स्किन हाइड्रेट रहे।  कृति दिन भर खूब सारा पानी पीती है और पूरे दिन में दो बार ग्रीन टी जरूर लेती है जो उनके वेट कंट्रोल में बहुत हेल्प करता है। आप भी अपने डेली रूटीन में ग्रीन टी को शामिल कर सकती है ।  

सोनम कपूर

सोनम कपूर बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइंस में से एक है। सोनम कभी भी अपनी स्किन के लिए केमिकल ट्रीटमेंट नहीं लेती। सोनम सबसे पहले खाली पेट पीती है नींबू पानी शहद के साथ। सोनम कहती है कि नींबू में पाया जाता है विटामिन सी जो कि हेल्थी एंड ग्लोइंग स्किन के लिए बहुत जरूरी है। साथ ही सोनम हमेशा खुश रहती है। जिससे उनकी खूबसूरती में लग जाते है चार चांद।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का की स्किन बहुत ग्लो करती है हम सभी जानते है। जैसी मासूम अनुष्का अपनी फर्स्ट फिल्म में लगती थी उतनी ही आज भी लगती है। एक बेटी की मां बनने के बाद भी अनुष्का ने अपने मॉर्निंग रूटीन में कोई चेंज नहीं किया। अनुष्का हमेशा नेचुरल तरीके में विश्वास करती है। अनुष्का सुबह खाली पेट सबसे पहले लेती है एक कप टर्मरिक लाटे। उसके बाद लेती है एक ग्लास गुनगुने पानी में नींबू का रस। अपनी स्किन की देखभाल के लिए आप भी दिन की शुरुवात नींबू पानी से कर सकती है।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका तो फेमस ही है अपनी फिट बॉडी और अपनी खूबसूरती के लिए। मलाइका चाय कॉफी से काफी दूर रहती है। मलाइका सुबह उठ कर एक ग्लास गुनगुना पानी पीने के बाद एक्सरसाइज करती है। फिर पीती है ऑरेंज जूस। मलाइका कहती है कि ऑरेंज में होता है विटामिन सी जो कि स्किन को ग्लोइंग बनाता है। आप भी सुबह पी सकती है फ्रेश ऑरेंज जूस।

इसे भी पढ़ें :- अपने जीवन में आ रही परेशानियों को दूर करना है तो जरूर पिलाएं गर्मियों में पक्षियों को पानी

सारा अली खान

सारा की सुंदरता नेचुरल है। सारा अपनी मम्मी की ही तरह बिना किसी केमिकल प्रोडेक्ट के अपनी त्वचा को हाइड्रेट रखती है। इसके लिए सारा पीती है नारियल पानी। जी हां स्किन को हाइड्रेट रखने के लिए नारियल पानी बेस्ट ऑप्शन है। नारियल पानी में होते है सभी मिनरल्स जो हमारी बॉडी को करते है डिटॉक्स। तो आप भी अपनी बॉडी को हेल्थी रखने के लिए पी सकते है नारियल पानी।

कियारा आडवाणी

कियारा बॉलीवुड की उन हीरोइंस में से है जो नेचुरल एक्टिंग तो करती ही है साथ ही नेचुरल तरीके से अपनी स्किन को हेल्थी रखती है। कियारा अपनी स्किन को अंदर से प्यूरिफाई करती है टर्मरिक वाटर से। जी हां गुनगुने पानी में थोड़ी सी हल्दी और शहद मिला कर पीती है कियारा जिससे उनकी स्किन अंदर से प्यूरीफाई होती है और बाहर से ग्लो करती है।

अगर आप भी चाहती है ग्लोइंग स्किन तो इन ड्रिंक्स को अपनी चाय कॉफी की आदत से रिप्लेस कर सकती है। साथ ही खूबसूरत दिखने के लिए जरूरी है पॉजिटिव सोच और चेहरे पे एक स्माइल। फिर देखिएगा आपको किसी मेकअप की जरूरत नहीं पड़ेगी।

picture credit:google