Clothing Tips: एक ही व्हाइट ड्रेस में ट्राय करें ये डिफरेंट लुक्स और दिखे फैशनेबल

हर लड़की ये ही चाहती है कि वो जो पहने वो फैशन ट्रेंड बन जाए। पर हर बार हम न्यू ड्रेस अफोर्ड नहीं कर सकते। तो क्यों न एक ही ड्रेस को हर बार पहना जाएं एक अलग स्टाइल से ताकि देखने वाले को हर बार लगे आपका डिफरेंट लुक....

Clothing Tips: एक ही व्हाइट ड्रेस में ट्राय करें ये डिफरेंट लुक्स और दिखे फैशनेबल

फीचर्स डेस्क। व्हाइट ड्रेस जितनी खूबसूरत लगती है उतनी ही सोबर भी दिखती है। हर लड़की के फेवरेट कलर्स में एक होता है व्हाइट कलर। ये एक ऐसा कलर है जो आपको एक अलग स्टाइल देता है। भीड़ में आपकी एक अलग पहचान बनाता है। व्हाइट कलर का आउटफिट हर गर्ल पर अच्छा लगता है। व्हाइट कलर का आउटफिट चाहे इंडियन हो या वेस्टर्न कभी भी पहनो अच्छा ही लगता है। ये कलर कभी आउट डेटेड नहीं होता। इसलिए हर लड़की की वॉर्डरोब में आपको व्हाइट कलर देखने को जरूर मिलेगा। अगर आपको भी व्हाइट कलर की ड्रेस पसंद है और आप उसे पहन कर दिखना चाहते है स्टाइलिश तो एक ही ड्रेस को कैरी कीजिए इन डिफरेंट स्टाइल्स से और छा जाइए हर किसी के दिल में।

Style 1

आप जब व्हाइट ड्रेस पहनें तब आप उसमे ड्रेस के अकॉर्डिंग व्हाइट स्नीकर्स,सेंडिल्स,बैली,या शूज कैरी कर सकते हो। व्हाइट फ्रॉक या कुर्ती हो तो आप पर्ल हेयर बैंड लगा कर बालों को खुला ही रहने दे। व्हाइट ड्रेस पर डार्क मेकअप अच्छा नहीं लगता। इसलिए लाइट मेकअप ही करें। साथ ही व्हाइट कलर का हैंड बैग आपके लुक को और बेहतर बना देगा। आप किसी भी आउटिंग के लिए परफेक्ट रेडी है अब।

Style 2

व्हाइट कलर के साथ जब कोई दूसरा कलर मिक्स एंड मैच करते है तो और खुल कर लुक सामने आता है। आप व्हाइट ड्रेस में ब्लू, येलो, या रेड कलर का शॉर्ट डेनिम जैकेट पहन सकती है। बहुत कूल लुक देगा ये आपको। आप चाहे तो जैकेट में रबरबैंड की हेल्प से नॉट लगा सकती है। साथ ही जैकेट की मैचिंग कलर के ही शूज पहनें। और व्हाइट ड्रेस को और कलर फुल दिखाने के लिए आप पिंक या और वाइब्रेंट कलर्स के साइड हैंड बैग ले सकती है। आप इसमें अपने बैग की मैचिंग की लिपस्टिक लगा सकती है।

Style 3

तीसरी स्टाइल है बहुत ही खूबसूरत। आप व्हाइट ड्रेस के साथ लॉन्ग जैकेट ट्राई करे। ये बहुत ही अलग और स्मार्ट लुक देगा आपको। ड्रेस आपके शेप के अकॉर्डिंग लगे इसके लिए आप बेल्ट भी लगा सकती है। साथ ही आप इस लुक के साथ व्हाइट बूट पहनें और जैकेट के अकॉर्डिंग पर्स कैरी करें। साथ ही आप इसमें राउंड शेप के इयरिंग्स भी पहन सकती है। बालों को साइड में रख लें या खुला छोड़ दें । अगर बाहर जा रही है तो सन ग्लासेज जरूर लगाएं धूप में ,ये लुक किसी का भी दिल चुराने के लिए काफी है।

Style 4

अब जो नेक्स्ट लुक है आपका उसको मैंने थोड़ा इंडियन टच दिया है। आप व्हाइट ड्रेस के साथ ग्रीन,रेड,ऑरेंज किसी भी कलर का शरारा,पटियाला  सलवार पहन सकती है। शरारा के मैचिंग का ही दुप्पटा कैरी करें। इस लुक में झुमके परफेक्ट लगेंगे। हाथों में खनकती मैटल की रंग बिरंगी चूड़ियां हो तो कहने ही क्या। इस इंडियन लुक में व्हाइट सैंडल्स अच्छी लगेंगी। अगर आप हील कंफरटेबली पहन सकती है तो हील की सैंडल्स पहने। साथ ही आप व्हाइट कलर का क्लच लें। ये लुक किसी भी घर के फंक्शन या फेस्टिवल के लिए एक दम परफेक्ट है।

यहां भी देखे:- Fashion hacks: क्या आपसे भी होती है ये सिली मिस्टेक्स और करना पड़ता है एंबरेस्मेंट का सामना

व्हाइट ड्रेस के साथ कैसा मेकअप करें

व्हाइट ड्रेस में आप जो भी एसेसरीज कैरी करते है उसका लुक खुल कर सामने आता है। आप व्हाइट ड्रेस के साथ जितना लाइट मेकअप करेंगे उतना ही अच्छा लगेगा। इसलिए व्हाइट ड्रेस के साथ पिंक या पीच कलर की लिपस्टिक यूज करें। और ये ही शेड्स आई मेकअप के लिए इस्तेमाल करें। ब्राउन कलर में जो लाइट शेड्स आते है आप उनको भी ट्राई कर सकती है। नाइट पार्टी में जाना है और व्हाइट ड्रेस कैरी करनी है तो स्पार्किंग सिल्वर शेड भी आप यूज कर सकती है। अगर आपको स्मोकी आई मेकअप पसंद है तो गो फॉर इट। स्मोकी आई मेकअप भी व्हाइट आउटफिट के साथ बेस्ट लगता है।

व्हाइट ड्रेस को कैसे स्टाइल करें ये तो आपने जान लिया । साथ ही जब भी व्हाइट ड्रेस पहने थोड़ा संभल कर पहनें क्योंकि ये जल्दी गंदी हो जाती है। बारिश के सीजन में कभी भी व्हाइट आउटफिट न पहनें।

picture credit:google