वैशाली वर्मा ने मिसेज इंडिया का ख़िताब जीतकर बढ़ाया का चंदौली मान

वैशाली वर्मा ने मिसेज इंडिया का ख़िताब जीतकर बढ़ाया का चंदौली मान

फीचर्स डेस्क। चंदौली की बहू वैशाली वर्मा ने मिसेज इंडिया का ख़िताब जीतकर जनपद का मान बढ़ाया है। थाईलैंड में आयोजित मिसेज इंडिया माई आइडेंटिटी 2022 का ख़िताब अपने नाम कर वैशाली ने जनपद का गौरव अंतर्राष्ट्रीय पटल पर स्थापित किया है। इस प्रतियोगिता में 25 राज्यों के प्रतिभागियों ने भाग लिया था। जिसमें उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व कर रही वैशाली वर्मा को तीन राउंड के कड़े मुकाबले में 19 दिसंबर की रात विनर का क्राउन हासिल हुआ।  वैशाली की इस कामयाबी में चंदौली जनपद के लोगों सहित वैशाली के जान-पहचान व रिश्तेदारों में ख़ुशी का माहौल है।

मनिपाल हॉस्पिटल में हेड डाइटिशियन के पद पर हैं कार्यरत

वैशाली वर्मा चंदौली के मझवार खास गांव निवासी सेवानिवृत्त नायब तहसीलदार सुदर्शन कुशवाहा की बहू हैं। उन्होंने 2014 में इलाहाबाद विश्वविद्यालय से मास्टर इन डाइटिशियन किया, जिसके बाद उन्होंने दिल्ली का रुख किया। वैशाली फ़िलहाल दिल्ली के द्वारका में मनिपाल हॉस्पिटल में हेड डाइटिशियन के पद पर कार्यरत हैं।  वहीँ इनके पति विनय कुशवाहा भी रेलवे में लोको पायलट के पद पर कार्यरत हैं।  

निशा प्रधान दूसरे नंबर पर व नरिंदर कौर तीसरे स्थान पर रहीं

वैशाली इस कामयाबी में अपने पति, ससुराल और मायका का सहयोग बता रही हैं। उन्होंने बताया कि उनके पति ने कुछ दिन पहले इंटरनेट पर इस प्रतियोगिता के बारे में देखा और प्रेरित किया। साथ ही उन्होंने इसकी पूरी तैयारी भी कराई। बताया कि इस प्रतियोगिता के दौरान साड़ी, प्रेजेंटेशन एवं कल्चर राउंड आदि में कड़ा मुकाबला रहा। इसमें 10 प्रतियोगियों को चुना गया। आखिरी राउंड में मुझे विनर घोषित किया गया।  वहीँ निशा प्रधान दूसरे नंबर पर व नरिंदर कौर तीसरे स्थान पर रहीं।