महिला ने कैब कैंसिल किया तो ड्राइवर ने Whatsapp पर भेजने लगा इस तरह के गंदे वीडियो और फोटो

एक महिला ने अपनी कैब कैंसिल कर दी तो ड्राइवर ने गुस्से में महिला के व्हाट्सएप नंबर पर अश्लील मैसेज भेजने शुरू कर दिए और चैटबॉक्स अश्लील वीडियो और फोटो से भर दिया...

महिला ने कैब कैंसिल किया तो ड्राइवर ने Whatsapp पर भेजने लगा इस तरह के गंदे वीडियो और फोटो

न्यूज़ डेस्क। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने अपनी कैब कैंसिल कर दी तो ड्राइवर ने गुस्से में महिला के व्हाट्सएप नंबर पर अश्लील मैसेज भेजने शुरू कर दिए और चैटबॉक्स अश्लील वीडियो और फोटो से भर दिया। दरअसल, महिला अपने बेटी के स्कूल से घर ले जाने के लिए कैब बुक किया। लेकिन बाद में कैंसिल कर दिया था. पीड़ित महिला के 6 बच्चे हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने कहा, “मैंने घर जाने के लिए कैब बुक की थी लेकिन इस बीच उसका 9 महीने का बेटा रोने लगा था और वह जल्दी में थी। इसलिए उसने तुरंत कैब कैंसिल कर दिया और ऑटो लेकर घर चली गई। हालांकि कैब कैंसिल करने पर 60 रुपये चार्ज भी लगे थे।” महिला के साथ उसकी एक साल की बेटी और एक नौ महीने का बेटा भी साथ में था। कैब कैंसिल करने के बाद महिला को अचानक से व्हाट्सएप पर अश्लील वीडियो आने लगे। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। आरोपित की पहचान दिनेश के रूप में हुई है।

दिनेश ने बार-बार महिला को फोन कर कैब लेने को कहता रहा। क्योंकि वह करीब 5 किलोमीटर तक आगे बढ़ आया था और वह महिला पर इस बात का जोर दे रहा था कि वह पिकअप लोकेशन से ज्यादा दूर नहीं है। इसलिए कैब कैंसिल ना करें. हालांकि पीड़ित महिला ने उससे माफ़ी मांगी। महिला ने कहा, “मैंने उससे जल्दी करने के लिए कहा क्योंकि मेरा बच्चा रो रहा था। मैंने दो मिनट और इंतजार किया, लेकिन रास्ते में कैब नहीं मिली, इसलिए मैंने ऑटोरिक्शा ले लिया। ” उनके स्पष्टीकरण और माफ़ी के बावजूद, ड्राइवर की लगातार कॉल और संदेश जारी रहे।

इसने बेंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी पड़ोस में बसापुरा के एक अपार्टमेंट की निवासी ने महिला को 9 अक्टूबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा। महिला के पास एक डाउनलोड की गई तस्वीर का स्क्रीनशॉट था जो उसने उसे भेजा था।

उन्होंने कहा, “मैं तब तक रो रही थी। मेरे पड़ोसियों ने मेरा फोन ले लिया और ड्राइवर को डांटा, मेरे पड़ोसियों ने उन्हें चेतावनी दी कि उनके पास सभी संदेशों के स्क्रीनशॉट हैं, तो उन्होंने तुरंत संदेशों को हटा दिया और कॉल काट दिया। ” महिला ने पूछा कि यात्रा रद्द करने के बाद ड्राइवर उसका नंबर कैसे एक्सेस कर सका। पुलिस ने एग्रीगेटर से ड्राइवर का विवरण मांगा है. ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।