टमाटर के कारण इस कदर नाराज हुई बीवी की पति पहुंचा थाने, पढ़ें हाई वोल्टेज ड्रामा  

टमाटर के कारण इस कदर नाराज हुई बीवी की पति पहुंचा थाने, पढ़ें हाई वोल्टेज ड्रामा   

भोपाल। आप सुबह सो कर उठे तो कोई आकर खबर दें मुहल्ले की एक पत्नी अपने पति को छोड़कर इसलिए चली गई कि उसका पति घर में टमाटर लाकर  दिया तो हैरान न हो जाइएगा। सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा है न लेकिन यह सोलह आने सच है कि आजकल एक तरफ जहां टमाटर की महंगाई ने सब्जी लेकर जाने वाले के झोले में शर्माते हुए थोड़ी सी जगह ले रहा है। तो वहीं यही टमाटर कुछ लोगों के वैवाहिक जीवन में खटास भी लानें लगा है। आपको एक ताजा खबर मध्य प्रदेश के शहडोल जिले की बताता हूँ जहां टमाटर के लिए नाराज हो कर बीवी घर छोड़ कर चली गई।

टमाटर ने पतिपत्नी के बीच खड़ी कर दी दीवार

अब आप यह कह सकते हैं कि टमाटर इतना लाल हुआ कि पतिपत्नी के बीच दीवार खड़ी कर दी है। पति ने सब्जी में महंगा टमाटर डाला तो बीवी को गुस्सा आ गया। ऐसे में गुस्साई बीवी पति का घर छोड़ कर चली गई। अब आते है खबर पर दरअसल, नाराज बीवी के पति का नाम संजीव वर्मा है। जिनका  टिफिन सर्विस का पेशा हैं। अपने ग्राहक के लिए संजीव ने सब्जी में टमाटर डाला तो बीवी इस कदर नाराज हुई कि पति को छोड़ कर ही चली गई। पूरा मामला तब प्रकाश में आया जब पति संजीव अपनी बीवी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचे।

 टमाटर ने पहुंचाया थाना

टमाटर के बढ़ते दामों ने लोगों की रसोई का बजट तो बिगड़ ही दिया है, लेकिन यह महंगे टमाटर अब लोगों के पारिवारिक जीवन पर भी असर डाल रहा है। लोग 1 किलो टमाटर खरीदने से पहले 100 क्या 200 बार सोच रहे हैं। लगातार बढ़ती टमाटर की कीमतों से न सिर्फ आम लोग प्रभावित हैं, बल्कि लोगों के पारिवारिक जीवन पर भी इस का सीधा असर हुआ है।

टमाटर का उपयोग न करने का शपथ ले रहा पति

शहडोल जिले के धनपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम बेमहौरि के रहने वाले संजीव कुमार वर्मा के पारिवारिक जीवन में टमाटर के चलते सीधा असर देखने को मिला। दरअसल, सब्जी में संजीव ने महंगा टमाटर डाल दिया, जोकि उन की बीवी को इतना नागवार गुजरा की वह नाराज हो कर अपने पति का घर छोड़ कर चली गई, जिस से अब उन के पति इस बात की शपथ ले रहे हैं कि वे कभी भी टमाटर का उपयोग नहीं करेंगे। संजीव ने टमाटर के चलते नाराज हो कर घर छोड़ कर चली गई बीवी की तलाश में पुलिस से मदद की गुहार लगाते हुए धनपुरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

ढाबा के साथ टिफिन का काम करते हैं संजीव

आपको बता दें कि संजीव वर्मा एक छोटा सा ढाबा चलाते हैं, साथ ही टिफिन का भी काम करते हैं। 2 दिन पहले उन्होंने अपनी बीवी से बिना पूछे खाने में 3 टमाटर डाल दिए जिस से पत्नी आगबबूला हो गई। पति लगातार अपनी इस गलती के लिए बीवी से मिन्नतें करता रहा लेकिन बीवी ने एक न सुनी और घर छोड़ कर चली गई।

 टमाटर की अहमियत अब समझ रहे संजीव

इतना सब होने के बाद संजीव को टमाटर की उन के जीवन में कितनी अहमियत है, यह बात समझ आई तो वे कसम खा चुके हैं कि चाहे ग्राहक बिदक जाएं मगर जीवन में कभी भी टमाटर का प्रयोग सब्जी में नहीं करेंगे।

क्या कहती है पुलिस ?

”थाने में पति ने शिकायत की है कि उस की पत्नी टमाटर के चलते पति का घर छोड़ कर चली गई। शिकायत के आधार पर पत्नी को समझा दिया गया है, वह जल्द ही घर वापस आ जाएगी।

संजय जायसवाल, थाना प्रभारी, धनपुरी, शहडोल, मध्य प्रदेश।