प्रेम प्रसंग में हुई थी हत्या, मामा समेत चार गिरफ्तार

प्रेम प्रसंग में हुई थी हत्या, मामा समेत चार गिरफ्तार

वाराणसी। चौबेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हत्या कर बोरे में शव फेंकने के मामले में पुलिस ने आरोपी सगा मामा समेत चार को लूठाखुर्द से गिरफ्तार किया। घटना में प्रयुक्त दो बाइक, मोबाइल फोन, प्लास्टिक की बोरी, दो ईंट को बरामद किया। थाना प्रभारी चौबेपुर राजीव कुमार सिंह ने बताया कि 11 अप्रैल को भीमनगर थाना कैंट निवासिनी सुनीता ने बेटे राहुल (22) के गायब होने की तहरीर दी थी। तहरीर में सुनीता ने अपने सगे भाई समेत मायका पक्ष पर बेटे को गायब करने का आरोप लगाया था। रविवार को राहुल की लाश बोरे में बंद  सरसौल घाट के पास मिली थी। सुनीता से हत्या का आरोप राजेश, करन, अजय और एक बाल अपचारी पर लगाया था।

पूछताछ में अभियुक्त राजेश ने बताया कि राहुल उसका भांजा था और उसका संबन्ध मेरे भाई दिनेश की लड़की से हो गया था। वो अक्सर घर आता जाता था और दोनों के बीच बातचीत होती थी। ऐसे में गांव में तरह-तरह की बातें सामने आने लगी। राजेश की माने तो उसके पिता पूर्व प्रधान रहे है तथा भाई दिनेश पुलिस में हैं और वो खुद सरकारी नौकरी में है। परिवार वालों ने उसे काफी समझाया। लेकिन वह आदम से बाज नहीं आया।

इज्जत प्रतिष्ठा को देखते हुए और दिनेश के ससुर त्रिभुवन की सलाह पर हम सभी ने प्लान के तहत लड़की से फोन करवाया और राहुल को बुलाया। जाल्हूपुर बाजार के किनारे अम्बा रोड के पास राहुल के आने का इन्तजार करने लगे, जैसे ही वह आया, उसे वहीं पर मारकर गिरा दिया और डेडबॉडी को बाइक पर लाद कर अपने गांव लूंठाखुर्द मशीन पर ले आये और यहां एक बोरे में उसकी लाश भरकर सरसौल घाट के पास गंगा नदी में फेंक दिया। गिरफ्तार करनें वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक चौबेपुर राजीव कुमार सिंह, उप निरीक्षक दिनेश कुमार मौर्य, देवेन्द्र कुमार गुप्ता, कांस्टेबल अजीत यादव, हेड कांस्टेबल देवनाथ यादव, बृजकिशोर शामिल रहे।