चंदौली में पीएम बोले- यूपी की जनता ने घोर परिवारवादियों का कर दिया सफाया, पूरा यूपी 10 मार्च को ही मनाएगा होली

चंदौली में पीएम बोले- यूपी की जनता ने घोर परिवारवादियों का कर दिया सफाया, पूरा यूपी 10 मार्च को ही मनाएगा होली

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के चंदौली में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी का नाम लिए बिना जमकर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि यही खबरें आ रही है कि घोर परिवारवादियों का यूपी की जनता ने पत्ता साफ कर दिया है।  इस बार की होली 10 मार्च से ही शुरू हो जाएगी। पूरा यूपी 10 मार्च को ही रंगों वाली होली मनाने वाला है। यूपी में छठवें चरण का मतदान किया जा रहा है अब राज्य में आखिरी चरण का मतदान बाकी है। इसके लिए सभी नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा, "पीएम किसान सम्मान निधि के अंतर्गत लगभग 400 करोड़ रुपये सीधे चंदौली के 2 लाख से अधिक किसानों के खातों में भेजे गए हैं। घोर परिवारवादी जब सत्ता में थे, तो चंदौली के सिर्फ 12 हजार किसानों से गेहूं और धान की खरीद की जाती थी।  लेकिन योगी की सरकार बनने के बाद यहां करीब 50 हजार किसानों से गेहूं और धान खरीदा गया है। ये जितनी भी खरीद हो रही है, उसका पैसा सीधे किसानों के बैंक खातों में जमा हो रहा है। प्रधानमंत्री ने कहा, "घोर परिवारवादियों ने सिर्फ अपने परिवार का, अपने रिश्तेदारों का और उनके माफिया दोस्तों का ही ध्यान रखा।

इन्होंने इतनी समृद्ध विरासत वाले चंदौली पर पिछड़े होने का टैग लगा दिया था। घोर परिवारवादियों का लक्ष्य सत्ता भोग है, इसलिए वो समाज में बंटवारे की राजनीति करते हैं। हमारा लक्ष्य राष्ट्र निर्माण का है, इसलिए हम सबको साथ लेकर सेवाभाव से काम पूरा करते हैं। बीते 5 साल में चंदौली में हर इंफ्रास्ट्रक्चर पर तेजी से काम हुआ है। " मोदी ने कहा, "यूपी चुनाव के हर चरण में लगातार यही दिखाई दे रहा है। यही खबरें आ रही है कि घोर परिवारवादियों का यूपी की जनता ने पत्ता साफ कर दिया है। और आज की ये रैली देखकर मैं कह सकता हूं कि आपने तो उनका सफाया करना तय कर दिया है।

भाजपा का गठबंधन चंदौली के हर परिवार की बहनों से है जिनकी गरिमा की रक्षा के लिए हमने पहले शौचालय बनाए, अब नल से जल देने के लिए हम तेज गति से काम कर रहे हैं। " प्रधानमंत्री ने सपा- रालोद गठबंधन पर निशाना साधा और कहा, "भाजपा का गठबंधन चंदौली के उन 14,000 गरीब परिवारों से है, जिनके पक्के घर के सपनों को पूरा करने के लिए हमने दिन-रात मेहनत की।  इस मजबूत गठबंधन के आगे घोर परिवारवादियों का मिलावटी गठबंधन एक पल भी नहीं ठहर सकता।  ये घोर परिवारवादी अभी भी कुछ नेताओं और माफियाओं से गठबंधन की पुरानी राजनीति में ही अटके पड़े हैं।  जबकि हमारा गठबंधन जनता से होता है और ये गठबंधन पक्का होता है। "