निक जोनस के कॉन्सर्ट में पहुंची प्रीति जिंटा, प्रियंका संग की खूब मस्ती

हॉलीवुड और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनस ब्रेदर के कॉन्सर्ट में पहुंची जहां उन्होने प्रीति जिंटा मिली....

निक जोनस के कॉन्सर्ट में पहुंची प्रीति जिंटा, प्रियंका संग की खूब मस्ती

मुंबई। हॉलीवुड और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनस ब्रेदर के कॉन्सर्ट में पहुंची जहां उन्होने प्रीति जिंटा मिली। दोनों ने कॉन्सर्ट में खूब मस्ती की है। दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इतना ही नहीं, प्रियंका और निक ने भी साथ में रोमांटिक पोज दिए। जिनकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है।

आपको बता दें, कि एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा ब्लैक कलर के बिकनी टॉप में नजर आई। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। प्रियंका चौपड़ा इन तस्वीरों में अपने दोस्तों के साथ भी मस्ती करती दिखाई दी है। इनकी ये फोटो फैंस को खूब पसंद आ रही है फैंस इन फोटो को जमकर लाइक और कमेंट बरसा रहे है। प्रियंका इन तस्वीरों में आगे अपने पति निक जोनस के साथ रोमांटिक पोज देती दिखाई दी है।

निक जोनस और प्रियंका की वायरल फोटोज में निक काफी स्मार्ट लग रहे है दोनों की लोग जमकर तारीफ कर रहे है। प्रियंका ने अपनी इन तस्वीरों के साथ अपनी बेटी मालती की भी प्यारी सी फोटो शेयर की है। प्रियंका चौपड़ा की बेटी मालती की ये तस्वीर भी काफी वायरल हो रही है। वही इस इवेंट के दौरान प्रियंका चौपड़ा प्रीति जिंटा से मिली। जिन्हे एक साथ देखकर फैंस खूब खुश हो रहे है। प्रीति जिंटा यहां पर शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दी है। जिन्हे देखने के लिए फैंस बेकरार हो रहे है।