अनुपमा ने मारा डिंपी को थप्पड़ तो Ex बहू संग जमकर नाचीं बा, देखिए पूरा केमिस्ट्री

टीवी की चहेती बहू अनपुमा यानी कि रुपाली गांगुली का एक वीडियो खूब धूम मचा रहा है। इस वीडियो में अनुपमा और बा एक नेपाली गाने पर डांस करती दिख रही हैं...

अनुपमा ने मारा डिंपी को थप्पड़ तो Ex बहू संग जमकर नाचीं बा, देखिए पूरा केमिस्ट्री

मुंबई। टीआरपी लिस्ट में तीन साल से नंबर 1 पर रहने वाला शो 'अनुपमा' अपने जबरदस्त ट्विस्ट और किरदारों के कारण चर्चा में रहता है। शो में इन दिनों एक ओर शाह हाउस टूट रहा है, वहीं दूसरी ओर कपाड़िया हाउस में अंकुश की नाजायज औलाद ने क्लेश मचा रखा है। इस शो की जितनी पॉपुलैरिटी है उतने ही पॉपुलर हैं इसमें काम करने वाले एक्टर। इसलिए जब भी सोशल मीडिया पर ये कलाकार कुछ शेयर करते हैं तुरंत वायरल हो जाता है। अब शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी Ex सास यानी बा यानी एक्ट्रेस अल्पना बुच के साथ डांस करती दिख रही हैं।  

नेपाली गाने पर थिरकीं अनुपमा और लीला बा 

रुपाली गांगुली को लोग जितना अनुपमा के किरदार में देखना पसंद करते हैं उतना ही सोशल मीडिया पर रियल लाइफ वीडियो और तस्वीरों के लिए उन्हें तारीफें मिलती हैं। उनके फॉलोअर्स को उनकी बिहाइंड दी सीन रील्स बहुत पसंद आती हैं, यही वजह है कि रुपाली भी फैंस का ध्यान रखते हुए रील्स बनाती रहती हैं। अब वीकेंड के मौके पर शनिवार को भी रुपाली ने अपनी को-स्टार अल्पना बुच के साथ एक डांस वीडियो शेयर करके फैंस का दिन बना दिया है।

2.8 मिलियन हैं फॉलोअर्स 

अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। कमेंट बॉक्स में लोग अनुपमा और बा की केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ ने लिखा है कि बा को डिंपी के कान के नीचे सितार बजने की खुशी है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कमेंट में भी शो के अगले ट्विस्ट को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। गौरतलब है कि इंस्टाग्राम पर रुपाली के 2.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 

क्या चल रहा है शो में 

अगर हम शो की कहानी की बात करें तो इन दिनों 'अनुपमा' में एक साथ कई सारी परेशानियों ने डेरा डाला हुआ है। शाह हाउस में काव्या का नाजायज बच्चा और डिंपी व समर का परिवार से अलग होना चल रहा है। कपाड़िया हाउस में अंकुश का नाजायज बच्चा और अधिक व पाखी के बीच डोमिस्टिक वॉयलेंस चल रहा है। इन सबके साथ गुरु मां मालती देवी का बदला भी जारी है।