प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 100वें मन की बात एपिसोड को लोगों ने उन्मुखता से सुना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 100वें मन की बात एपिसोड को लोगों ने उन्मुखता से सुना

गोंडा। आज भारतीय जनता पार्टी गोंडा द्वारा पूरे जनपद में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 100वें मन की बात एपिसोड को एल ई डी, लैपटॉप, मोबाइल और रेडियो के माध्यम से सुना गया। आज के इस एपिसोड में पीएम मोदी ने चरैवेति चरैवेति चरैवेति यानी चलते रहो-चलते रहो-चलते रहो की बात कही।  उन्होंने कहा कि आज हम इसी चरैवेति चरैवेति की भावना के साथ ‘मन की बात’ का 100वां एपिसोड पूरा कर रहे हैं। हर एपिसोड में देशवासियों के सेवा और सामर्थ्य ने दूसरों को प्रेरणा दी है। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि एक तरह से ‘मन की बात’ का हर एपिसोड अगले एपिसोड के लिए जमीन तैयार करता है।

'मन की बात’ हमेशा सद्भावना, सेवा-भावना और कर्तव्य-भावना से ही आगे बढ़ा है। उन्होंने आगे कहा कि मेरा अटूट विश्वास है कि सामूहिक प्रयास से बड़े से बड़ा बदलाव लाया जा सकता है। इस साल हम जहां आजादी के अमृतकाल में आगे बढ़ रहे हैं,वहीं जी-20 की अध्यक्षता भी कर रहे हैं। यह भी एक वजह है कि एजुकेशन के साथ-साथ डाइवर्स ग्लोबल कल्चर्स को समृद्ध करने के लिए हमारा संकल्प और मजबूत हुआ है।

 जिला मीडिया प्रभारी राघवेंद्र ओझा पट्टू ने बताया कि आज के इस मन की बात कार्यक्रम को सभी 452 शक्ति केंद्रों के विभिन्न बूथों पर सुनने का कार्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया। जिला प्रभारी एवं एमएलसी इंजीनियर अवनीश कुमार सिंह के द्वारा पंतनगर के बूथ संख्या 59  हनुमान मंदिर पर मन की बात कार्यकर्ताओं संग सुनने का कार्य किया गया।जिला अध्यक्ष अमर किशोर कश्यप द्वारा जानकीनगर शक्ति केंद्र के बूथ संख्या 90 के कार्यकर्ताओं के साथ मन की बात कार्यक्रम को सुना गया।

सांसद कीर्तिवर्धन सिंह द्वारा आजाद नगर में मन की बात कार्यक्रम को सुना गया। इसी के साथ ही विधायक रमापति शास्त्री,बावन सिंह,  प्रभात कुमार वर्मा, प्रेम नारायण पांडे, अजय कुमार सिंह, प्रतीक भूषण सिंह, विनय कुमार द्विवेदी द्वारा कार्यकर्ताओं संग मन की बात सुनी गई। महामंत्री आशीष त्रिपाठी राकेश तिवारी विष्णु प्रताप नारायण सिंह जसवंत लाल सोनकर  उपाध्यक्ष संदीप पांडे अर्जुन प्रसाद तिवारी दीपक अग्रवाल राजेश रायचंदानी के द्वारा मन की बात कार्यक्रम को सुना गया।