फ्लॉप सिस्टर्स कहे जाने पर कृति सेनन की बहन नूपुर ने दिया करारा जवाब

नुपूर ने अपने ट्रोल्स को जवाब देते हुए यह भी लिखा, “जिस तरह के लोगों को मैं अपने आसपास चाहती हूं, उनके लिए आपने बहुत ऊंचे पैमाने तय कर दिए हैं। इसने मुझे हमेशा गलत लोगों से आसानी से बचाया है क्योंकि मुझे...

फ्लॉप सिस्टर्स कहे जाने पर कृति सेनन की बहन नूपुर ने दिया करारा जवाब

मुंबई। अभिनेत्री कृति सेनन ने गुरुवार जो अपना जन्मदिन मनाया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया, लेकिन छोटी बहन और अभिनेत्री नूपुर सेनन की पोस्ट सबसे खास था। नुपुर ने कृति को शुभकामनाएं देते हुए अपनी बड़ी बहन के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने एक लंबा नोट भी लिखा लेकिन एक इंस्टाग्राम यूजर ने भद्दा कमेंट किया, जिसके बाद नुपुर ने उसे करारा जवाब दिया।

जानिए नूपुर ने क्या लिखा

आइए जानते हैं कि नूपुर ने कृति के लिए क्या लिखा था। नूपुर लिखा था, “सबसे खूबसूरत इंसान, सबसे अच्छी बहन, सबसे वफादार सबसे अच्छी दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं आपके लिए सबसे अच्छी चीजों को हाइफन-इंग रख सकती हूं। आप को देखकर ही मैं बड़ी हुई हूं और आगे भी मैं आपकी तरह ही बनना चाहती हूं। क्योंकि आप मेरी नजर में रॉक स्टार हैं।”

नूपुर ने कृति को बताया बेस्ट बहन

नूपुर ने आगे लिखा, “आपके अंदर कोई कमी निकालना ही मूर्खता है क्योंकि आप बेस्ट हैं। मुझे याद है कि बचपन में मैं जब भी आपको देखती थी तो मेरे मन में हमेशा एक ही सवाल उठता था कि हे भगवान, वह इतनी परफेक्ट कैसे हैं? वह इतनी सुंदर, इतनी प्यारी, इतनी दयालु, इतनी जिम्मेदार, इतनी बुद्धिमान, इतनी देखभाल करने वाली, इतनी सब कुछ एक साथ कैसे हो सकती है।”

ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

नुपूर ने अपने ट्रोल्स को जवाब देते हुए यह भी लिखा, “जिस तरह के लोगों को मैं अपने आसपास चाहती हूं, उनके लिए आपने बहुत ऊंचे पैमाने तय कर दिए हैं। इसने मुझे हमेशा गलत लोगों से आसानी से बचाया है क्योंकि मुझे शुरू से ही पता था कि क्या सही था। क्या सही लगता था और वह अधिकार हमेशा से तुम्हारा रहा है। मैं तुमसे प्यार करती हूं।”

इसके बाद एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट कर लिखा, "फ्लॉप बहनें।" जवाब में नूपुर ने लिखा, "और फिर भी आप हमें फॉलो कर रहे हैं।" इसके बाद हंसने वाला एक इमोजी भी लगाया। नूपुर का यह जवाब देख उनके फैंस ने अभिनेत्री की काफी सराहना की है। नूपुर जल्द ही तेलुगु फिल्म टाइगर नागेश्वर राव से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं।