टाइगर 3 फिल्म 12 नवंबर को होगी रिलीज, एडवांस बुकिंग में कमाए 10 करोड़ रुपये

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 जबरदस्त ओपनिंग के लिए तैयार है। विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार फिल्म के पहले ही 3.63 लाख टिकट बिक चुके हैं...

टाइगर 3 फिल्म 12 नवंबर को होगी रिलीज, एडवांस बुकिंग में कमाए 10 करोड़ रुपये

मुंबई। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 जबरदस्त ओपनिंग के लिए तैयार है। विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार फिल्म के पहले ही 3.63 लाख टिकट बिक चुके हैं।

टाइगर 3 ने कमाए 10 करोड़ रुपये

सैकनिल्क के अनुसार, टाइगर 3 ने अपनी उन्नत बुकिंग बिक्री की बदौलत 10 करोड़ रुपये की प्रभावशाली कमाई की है। और ये तब है जब फिल्म अभी तक रिलीज भी नहीं हुई है, ये आर्टिकल लिखे जाने तक इसकी रिलीज में अभी तीन दिन बाकी हैं।

पिंकविला ने पहले बताया था कि टाइगर 3 ने एडवांस बुकिंग के चौथे दिन पीवीआर और सिनेपोलिस जैसे सिनेमा हॉलों की श्रृंखलाओं में 22,000 टिकट बेचे। टाइगर 3 के निर्देशक मनीष शर्मा ने हाल ही में फिल्म में सलमान के 10 मिनट के एक्शन सीक्वेंस के बारे में बात की और कहा कि इसमें ऐसे अनगिनत यादगार दृश्य हैं।

मनीष ने एक बयान में कहा सलमान खान ने हमें अनगिनत यादगार इंट्रो सीक्वेंस दिए हैं। यह उन प्रतिष्ठित क्षणों में से एक है जिसका सलमान के प्रशंसक और हिंदी फिल्म प्रेमी इंतजार करते हैं। और पिछली किश्तों में टाइगर के रूप में उनकी प्रविष्टि मन को झकझोर देने वाली रही है। इसलिए, यह जरूरी था कि हम सलमान खान की शैली के अनुरूप कुछ अनोखा तैयार करें और फिर भी टाइगर 3 में उनकी एंट्री के लिए इसे इस दुनिया से हटकर एक एक्शन तमाशा बनाएं। कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी अभिनीत, टाइगर 3 इस दिवाली 12 नवंबर को रिलीज़ होगी।