कला समागम में बच्चों को मिलेगा मंच निखरेगी कला

कला समागम में बच्चों को मिलेगा मंच निखरेगी कला

वाराणसी सिटी। कला समागम की द्वितीय बैठक श्री अग्रसेन युवा मंच काशी परिवार के प्रतिनिधि मंडल एवं श्री अग्रसेन महाजनी महाविद्यालय चौखंभा के मध्य विद्यालय प्रांगण में गुरूवार को आहूत हुई । बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा पर विस्तृत चर्चा एवं तैयारियां की गयीं साथ ही छात्रों की कलाओं को उभारने एवं निखारने के लिये प्रत्येक बिन्दुओं पर विस्तृत चर्चा की गयी । कक्षा 1 से लेकर कक्षा 12 तक के छात्र कला समागम में भाग लेंगे एवं प्राप्त विषय के अनुसार अपने अपने चित्रकला, प्रोजेक्ट, क्राफ्ट, नृत्य, वादन एवं अन्य की प्रस्तुत करेंगे ।

कला समागम में छात्रों को कार्टून, प्रकृति, ग्रामीण जीवन, स्वच्छ भारत, प्रदूषण, भारतीय सुरक्षा तकनीकी, ब्रह्मांड, एस्ट्रोनॉट्स, और गंगा घाट बिंदुओं पर अपनी चित्रकला एवं क्राफ्ट प्रोजेक्ट प्रेजेंटेशन जमा करेंगे जिसकी भव्य प्रदर्शनी लगाई जाएगी। बैठक में विद्यालय प्रशासन एवं सभी अध्यापकों को प्रदर्शनी की व्यवस्थाओं की जिम्मेदारियां सौंपते हुए प्रदर्शनी स्थल का निरीक्षण किया गया प्रदर्शनी स्थल पर छात्रों के लिए एवं उनके माता-पिता के लिए हेल्थ चेकअप एवं मनोरंजन के स्टॉल्स भी लगाए जाएंगे । बैठक में सर्वसम्मति से कार्यक्रम संयोजक के पद पर सौरभ अग्रवाल एवं सुधांशु मिश्रा का चयन किया गया जिनके निर्देशन में कला समागम को सफलतापूर्वक सम्पन्न किया जायेगा ।

बैठक में मंच अध्यक्ष अतुल अग्रवाल श्याम के दास, प्रबंधक पंकज अग्रवाल, सहायक मंत्री दिनेश अग्रवाल, महामंत्री सौरभ अग्रवाल, आयुष अग्रवाल बिमल त्रिपाठी उपस्थित हुए साथ ही श्री श्याम दरबारी मण्डल मंत्री अभिषेक अग्रवाल की भी गरिमामयी उपस्थिति रही।