Bigg Boss 16 : अर्चना गौतम एक बार फिर से अपनी वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं  

Bigg Boss 16 : अर्चना गौतम एक बार फिर से अपनी वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं   

मुंबई। फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 16 (bigg boss16) का ग्रैंड फिनाले हुआ तो एम सी स्टेन ने सभी को पीछे छोड़ दिया या कह लें बाजी मार ली। दरअसल, जैसे ही शो के खत्म हुआ उसके बाद फराह खान ने अपने घर पर एक पार्टी दी, इस पार्टी में ऑल्मोस्ट स्टार कैमरे में कैद होते नजर आ रहे हैं।

 इस पार्टी में अर्चना गौतम (Archana Gautam) भी आईं थी, पार्टी के दौरान अर्चना खूब मस्ती करती नजर आईं, अब हाल ही में अर्चना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, वीडियो में अर्चना गौतम श्रीजिता डे के साथ पार्टी करती नजर आ रही है। जिसमें साफ समझ आ रहा है कि अर्चना और श्रीजिता की दोस्ती हो गई है।

 वीडियो मे श्रीजिता डे यह बता रही है कि अर्चना गौतम उनसे अब किसी बात पर भी लड़ाई नहीं करती हैं, हालांकि अब वह समझ कर बातें करती हैं। उन्होंने मुझे अदरक की चाय बनाकर पिलाई है।  वहीं वीडियो में देखा जा रहा है कि अर्चना गौतम को किसी की नजर लग गई है, शो से बाहर आते ही, अर्चना कहती है कि मुझे लगता है कि मुझे किसी की नजर लग गई है। इसके साथ ही वीडियो में अर्चना बता रही हैं कि मुझे स्किन प्रॉब्लम हो गई है, इसलिए मैं काफी ज्यादा परेशान हूं। मेरी आंखे भी सूज गई है।