एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने फिल्म निर्माता पर लगाए गंभीर आरोप, पढ़िए क्या किया संदीप सरकार

एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने फिल्म निर्माता पर लगाए गंभीर आरोप, पढ़िए क्या किया संदीप सरकार

मुंबई। मशहूर बंगाली अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। स्वास्तिका ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'शिबपुर' के सह-निर्माता संदीप सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें संदीप और उनके सहयोगियों की तरफ से धमकी भरे मेल भेजे गए हैं। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उनकी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ करके उन्हें इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी भी दी जा रही है।

स्वास्तिका मुखर्जी ने कहा, मैं फिल्म की शूटिंग के दौरान संदीप से मिली थीं। पिछले महीने से संदीप मुझे धमकी दे रहे हैं। उनका कहना है कि वो मेरी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर उन्हें इंटरनेट पर वायरल कर देंगे। संदीप सरकार के एक दोस्त रवीश शर्मा का एक ईमेल मुझे मिला था।

 एक्ट्रेस ने कहा, मेल कहा गया कि वो एक शानदार कंप्यूटर हैकर है और मेरी तस्वीरों को मॉर्फ कर उन्हें अश्लील वेबसाइटों पर अपलोड कर सकता है। ईमेल के साथ उसने मेरी दो तस्वीरें भी भेजीं जो पूरी तरह से एडिट और न्यूड थी। 

स्वास्तिका मुखर्जी ने यह भी कहा कि संदीप ने दावा किया था कि वो अमेरिकी नागरिक है। ऐसे में अगर मैं टीम के साथ सहयोग नहीं करती हूं तो वे अमेरिकी वाणिज्य दूतावास से परामर्श करेंगे कि मुझे अमेरिका का वीजा कभी ना मिले। इसके बाद से ही मैंने फिल्म की किसी भी प्रकार की प्रमोशनल एक्टिविटी में हिस्सा लेना बंद कर दिया था।इस मामले को लेकर स्वास्तिका ने गोल्फ ग्रीन पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करा दी है। साथ ही ईस्टर्न इंडिया मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन से भी मदद मांगी है।