Aarya 3 Trailer Out: जख्मी शेरनी बन ड्रग माफियाओं से लड़ेगी 'आर्या', जारी हुआ सुष्मिता के शो का ट्रेलर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की अपकमिंग वेब सीरीज आर्या 3 का दमदार ट्रेलर सामने आ चुका है। इस ट्रेलर में इस बार आर्या के ड्रग माफिया वर्ल्ड की क्वीन बनने की झलक देखने को मिलती है। जो दर्शकों को हिलाकर रख देगी...

Aarya 3 Trailer Out: जख्मी शेरनी बन ड्रग माफियाओं से लड़ेगी 'आर्या', जारी हुआ सुष्मिता के शो का ट्रेलर

मुंबई। बॉलीवुड स्टार सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की ब्लॉकबस्टर वेब सीरीज 'आर्या' के तीसरे भाग पर हर किसी की नजर है। सुष्मिता सेन स्टारर निर्देशक राम माधवानी की ब्लॉकबस्टर वेब सीरीज आर्या का तीसरा भाग यानी आर्या 3 जल्दी ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉस स्टार पर स्ट्रीम होने वाला है। इस शो के तीसरे भाग के ऐलान के साथ ही इसका क्रेज फैंस के बीच काफी ज्यादा था। बीते दोनों पार्ट्स की बंपर सक्सेस के बाद एक बार फिर अदाकारा सुष्मिता सेन आर्या बनकर दर्शकों के दिलों पर छाने की तैयारी में हैं। जिसका धांसू ट्रेलर मेकर्स ने आज रिलीज कर दिया।

आर्या 3' लेकर लौटीं सुष्मिता सेन

ड्रग माफिया की दुनिया पर बने इस शो में अदाकारा सुष्मिता सेन के एक हाउस वाइफ से ड्रग डीलर बनने तक की कहानी दिखाई गई है। शुरुआत के दोनों भागों में सुष्मिता सेन जहां ड्रग माफियाओं से भिड़ती दिखीं तो वहीं, तीसरे पार्ट में एक्ट्रेस का किरदार आर्या खुद ड्रग माफिया क्वीन बनकर उभरा है। अपनी बच्चों की खातिर आर्या कैसे एक ड्रग डीलर बनने के लिए मजबूर हो जाती है। साथ ही अब आने वाले नए खतरों का वो कैसे मुकाबला करेगी ये आर्या 3 की कहानी है। जिसका बेहद दमदार ट्रेलर सामने आया है। सामने आए ट्रेलर में सुष्मिता सेन का किरदार कई खतरों से खेलता हुआ और जान हथेली पर लेकर लड़ता हुआ दिखा है। जिसे देख फैंस के भी रोंगटे खड़े हो जाने वाले हैं। 

इस दिन रिलीज होगा आर्या 3 का तीसरा पार्ट

जिन्हें जानकारी नहीं हैं उन्हें बता दें कि सुष्मिता सेन और सिकंदर खेर भी नजर आने वाले हैं। वेब सीरीज को लेकर फैंस के बीच अभी से ही भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। इस वेब सीरीज को मेकर्स 3 नवंबर के दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर स्ट्रीम करेंगे। शो में इस बार कुछ और नए चेहरे देखने को मिले हैं। जो फैंस का उत्साह कई गुणा बढ़ा देंगे। इसके अलावा आर्या 3 में सुष्मिता सेन के धांसू एक्शन सीन्स भी फैंस को बांधे रखने में कामयाब रहने वाले हैं। तो क्या आप सुष्मिता सेन के अपकमिंग वेब शो को लेकर एक्साइटेड हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते हैं।