Parineeti Raghav Wedding Ceremony: राघव और परिणिति हुए एक, देखें खूबसूरत फोटोज

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंद गए हैं। दोनों की शादी की फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं...

Parineeti Raghav Wedding Ceremony: राघव और परिणिति हुए एक, देखें खूबसूरत फोटोज

मुंबई। परिणीति चोपड़ा और आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी के बाद लगातार जोड़े की नई-नई तस्वीरें सामने आ रही हैं। आप भी यहां दोनों की लेटेस्ट फोटोज देख सकते हैं। तस्वीरों में राघव और परिणीति बेहद खूबसूरत और एक दूसरे के साथ बहुत खुश नजर आ रहे हैं।

परिणीति चोपड़ा और आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा आज की डेटिंग की खबरें लगातार चर्चा का विषय बनी हुई थी। दोनों ने बेहद रोयल अंदाज में शादी की सभी रस्मों को निभाया है। कपल के शादी से जुड़ी हर एक फोटो जमकर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में कपल के क्लोज रिलेटिव भी नजर आ रहे हैं। इसी बीच लगातार एयरपोर्ट पर कई सेलिब्रिटीज को भी स्पॉट किया गया है।

24 सितम्बर 2023, उदयपुर में काफी रॉयल अंदाज में शादी करने के बाद परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक दूसरे के हो चुके हैं। वहीं दोनों की शादी के बाद की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो में परिणीति पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं और राघव ने ने ब्लैक आउटफिट पहना है।  खबरों के अनुसार राघव और परिणीति की शादी के सात फेरे हो चुके हैं और दोनों जन्मों के लिए एक-दूसरे के हो हो चुके हैं।