बिग बॉस 17: अंकिता लोखंडे-विक्की जैन के बीच सरेआम हॉट लिप लॉक के बाद बढ़ा तनाव

बिग बॉस 17: अंकिता लोखंडे-विक्की जैन के बीच सरेआम हॉट लिप लॉक के बाद बढ़ा तनाव

मुंबई। बिग बॉस 17 के घर में ड्रामा शुरू हो चुका है और सब अपने-अपने तरीक़े से गेम खेल रहे हैं। वहीं इस सीजन में सबकी नज़र अंकिता लोखंडे और विक्की जैन पर है क्योंकि बतौर कपल ये घर में किस तरह एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं या इनके झगड़े होते हैं- ये सब देखना चाहते हैं।

जहां पहले हफ़्ते फ़ेस्टिव सीज़न के चलते कोई भी घर से बेघर नहीं हुआ तो वहीं घरवालों को टास्क देने पहुंची कंगना रनौत। कंगना अपनी फ़िल्म तेजस को प्रमोट करने बिग बॉस हाउस में गईं। कंगना ने अंकिता-विक्की और ऐश्वर्या व नील को कपल टास्क दिया जिससे इनकी आपस में केमिस्ट्री पता चल सके. कंगना ने इन्हें डांस करने को कहा और इसी टास्क के दौरान अंकिता और विक्की इतने रोमांटिक हो गए कि डांस के अंत में दोनों लिप लॉक करते दिखे। कंगना ने अंकिता से अलग से सीक्रेट बातें भी कीं क्योंकि कंगना और अंकिता अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने मणिकर्णिका में साथ काम किया था।

लेकिन इस रोमांटिक मूव के बाद अब बिग बॉस के नए प्रोमो ने सबको चौंका दिया। इस प्रोमो में अंकिता और विक्की के बैच मनमुटाव साफ़ नज़र आ रहा है. इसमें अंकिता पति विक्की को कहती दिख रही हैं कि तुझे मैंने अपनी स्ट्रेंथ समझा था, पर तू नहीं है। इसके जवाब में वक्की भी चिढ़कर कहते हैं- मैं सारा दिन तेरे पीछे-पीछे नहीं घूम सकता, मैं यहां नाक कटाने नहीं आया। इसके बाद दोनों में बहस होती दिख रही है और विक्की उनकी लाइफ के रफ पैच के बारे में भी कहते हैं जिस पर अंकिता टोकती हैं कि बार-बार उसी टॉपिक को बीच में क्यों लाते हो।