करिश्मा तन्ना ने पा लिया अपने सपनों का राजकुमार, देखिए हल्दी सेरेमनी से लेकर शादी तक की खूबसूरत पिक्चर्स

मशहूर टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना बंध गई सात जन्मों के लिए अपने प्यार वरुण बंगेरा के साथ। इनकी शादी बहुत लाइम लाइट में रही। करिश्मा ने अपने हर एक फंक्शन की फोटोज सोशल मीडिया में अपलोड की है। आइए आपको भी दिखाते है उनके वेडिंग फंक्शंस की फोटोज….

करिश्मा तन्ना ने पा लिया अपने सपनों का राजकुमार, देखिए हल्दी सेरेमनी से लेकर शादी तक की खूबसूरत पिक्चर्स

इंटरटेनमेंट डेस्क। करिश्मा तन्ना ने 5 फरवरी को अपने ब्वॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा को जन्म जन्म के लिए अपना जीवन साथी बना लिया। करिश्मा और वरुण कई समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। करिश्मा की शादी गोवा में बहुत शानोशौकत से एक होटल में हुई। 3 फरवरी को करिश्मा की हल्दी सेरेमनी हुई ।

जिसकी फोटोज सोशल मीडिया में बहुत वायरल हुई। करिश्मा इसमें व्हाइट आउटफिट्स में नजर आ रही है साथ ही व्हाइट ही ज्वैलरी कैरी की है।

एक दूसरे को प्यार से हल्दी लगाते हुए ये दोनो किसी लव बर्ड से कम नहीं लग रहे।

4 फरवरी को करिश्मा का मेंहदी फंक्शन हुआ।

जिसमे करिश्मा ने येलो लहंगा पहना था। पूरे हाथ पांव में मेंहदी लगाए करिश्मा ने अपने पप्पी के साथ फोटोज ली है। करिश्मा पप्पी को अपनी लाइफ अपना सन मानती है। फोटोज में देखा जा सकता है कि वो अपने पप्पी से कितना प्यार करती है। येलो लहंगे को फ्लांट करती करिश्मा किसी परी से कम नहीं लग रही।

अब आता है शादी का दिन यानि 5 फरवरी बसंत पंचमी को करिश्मा वरुण के साथ विवाह बंधन में बंध गई। करिश्मा तन्ना लाइट पिंक कलर के लहंगे में बहुत खूबसूरत नजर आ रही है।

वहीं वरुण भी उनको मैच करती हुई शेरवानी में नजर आ रहे है। करिश्मा एक तस्वीर में वरुण को प्रपोज करती नजर आ रही है। वैसे अक्सर दूल्हा दुल्हन को प्रपोज करता है पर करिश्मा ने अपना दिल निकाल कर वरुण के सामने रख दिया।

इससे ही पता चलता है कि करिश्मा अपनी शादी को लेकर कितनी एक्साइटेड है।

करिश्मा की शादी में उनके रिलेटिव्स के अलावा बहुत बड़े बड़े कलाकार भी मौजूद थे। आपको बता दे कि वरुण बंगेरा इंडस्ट्री की लाइमलाइट से दूर एक बिजनेसमैन है। जो 2010 से वीबी क्रॉप नाम की कंपनी को संभाल रहे है।  दोनो की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई। फिर दोनो की दोस्ती प्यार में बदली और प्यार शादी में।

हम दोनों की सफल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं देते है।

PIC. CREDIT:INSTAGRAM