तेज रफ्तार की ट्रक ने बाईक सवार को मारी टक्कर, मौके पर ही पति-पत्नी की मौत

अमित अपनी पत्नी पूजा के साथ बाइक से श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के लिए जा रहे थे। दोनों जैसे ही काजी सराय बाजार स्थित फ्लाईओवर के समीप पहुंचे थे...

तेज रफ्तार की ट्रक ने बाईक सवार को मारी टक्कर, मौके पर ही पति-पत्नी की मौत

वाराणसी। बड़ागांव थाना अंतर्गत हरहुआ क्षेत्र के काजीसराय में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें मोटरसाइकिल से काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन करने जा रहे पति-पत्नी की ट्रक से कुचलने से मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची बड़ागांव थाने की पुलिस ने शव को  कब्जेस में लेकर उनके पास से मिले कागजात के आधार पर उनकी शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी।

जानकारी के मुताबिक, आजमगढ़ जनपद के जीयनपुर, कैथौली गांव निवासी अमित कुमार श्रीवास्तव(42) अपनी पत्नी पूजा श्रीवास्तव (37) अपने दो बेटों के साथ पिंडरा में किराए के मकान में रहकर करखियाँव में एक फ़ूड कंपनी में काम करते थे। मंगलवार को अमित अपनी पत्नी पूजा के साथ बाइक से श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के लिए जा रहे थे। दोनों जैसे ही काजी सराय बाजार स्थित फ्लाईओवर के समीप पहुंचे थे, इसी दौरान बाबतपुर की तरफ से वाराणसी की तरफ जा रही तेज रफ्तार की ट्रक ने बाईक मे टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद पति-पत्नी दोनों रोड पर गिर गए और ट्रक चालक दोनों को कुचलते हुए भागने लगा।

कुचलने के बाद बाइक ट्रक में फंस गई और ट्रक चालक उसे करीब 100 मीटर तक बाईक घसीटते हुए लेकर चला गया और झटका लगने के बाद बाइक ट्रक से निकल गई और चालक ट्रक लेकर भाग वाराणसी की तरफ भाग निकला। दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर ही पति-पत्नी की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दिया दुर्घटनाग्रस्त बाइक को रोड के किनारे किया। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची बड़ागांव पुलिस दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गाड़ी नंबर और मृतक के पास मिले आधार कार्ड और बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर से मृतक शिनाख्त हुई। मृतक को दो बेटे हैं दोनों अभी पढ़ाई करते हैं।

वहीं ट्रक को एडीसीपी गोमती ज़ोन के नेतृत्व में बड़ागांव थाना प्रभारी राजकुमार पांडेय व पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज से जांच पड़ताल के बाद रिंग रोड फेज-1 से गिरफ्तार कर लिया। ट्रक को कब्जे में लेकर चालक से पूछताछ की जा रही है। एडीसीपी ने कहा मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।