Valentines Day Special:रोमांटिक फिल्मो के शौक़ीन हैं तो इस वैलेंटाइन्स पार्टनर संग ज़रूर देखे ये फिल्म्स

आज के इस आर्टिकल में हम आप को कुछ ऐसी ही इंट्रेस्टिंग रोमांटिक मूवीज सजेस्ट करने वाले हैं जिन्हे आप अपने पार्टनर के साथ एन्जॉय कर सकती हैं। आइये जानते हैं......

Valentines Day Special:रोमांटिक फिल्मो के शौक़ीन हैं तो इस वैलेंटाइन्स पार्टनर संग ज़रूर देखे ये फिल्म्स

फीचर्स डेस्क। लव सीजन है वैलेंटाइन्स का खुमार चारों ओर छाया हुआ है। आजकल पार्टनर के साथ रोमांटिक फिल्में देखने का अलग ही मज़ा है। इस बार वैलेंटाइन डे वीकेंड से जुड़ा हुआ है तो आप सैटर डे और संडे नाईट का फुल ऑन यूज़ कर सकती हैं। इससे आप लॉन्ग आपके वैलेंटाइन मना पाएंगे साथ ही आपको पार्टनर के साथ ज्यादा समय बिताने का मौका मिलेगा। आज के इस आर्टिकल में हम आप को कुछ ऐसी ही इंट्रेस्टिंग रोमांटिक मूवीज सजेस्ट करने वाले हैं जिन्हे आप अपने पार्टनर के साथ एन्जॉय कर सकती हैं। आइये जानते हैं

वैलेंटाइन्स डे

2010 में रिलीज़ हुई इस एक रोमांटिक कॉमेडी है जो लव स्टोरी और हार्ट ब्रेक से फनी तरीके से डील करती है। यही नहीं जो लोग इस दिन सिंगल हैं उनके मन में क्या चल रहा है वो भी बताती है। ये बेस्ट फिल्म है अपने पार्टनर के साथ देखने के लिए वैलेंटाइन्स डे कितना खूबसूरत और कितना अलग हो सकता है ये फिल्म आपको बताती है। अलग-अलग तरह के जोड़े एक दूसरे का साथ पाने के लिए मेहनत तो करते हैं, लेकिन किसी न किसी वजह से अलग हो जाते हैं। इस फिल्म में हर उम्र का प्यार दिखाया गया है और यही बात इसे और भी ज्यादा खूबसूरत बनाती है।

50 फर्स्ट डेट

प्यार हमेशा सिंपल नहीं होता है और अपने पार्टनर को इम्प्रेस करने के लिए जिंदगी भर मेहनत करनी पड़े तो भी कम है, ये फिल्म यही सीख देती है। इस फिल्म मे हिरोइन की याद्दाश्त सिर्फ 1 दिन की ही रहती है और हर रोज़ हीरो कुछ ऐसा करता है कि हिरोइन को उससे प्यार हो जाए। ये फिल्म सुनने में काफी सीरियस लगती है, लेकिन ये एक रोमांटिक कॉमेडी है। हीरो के फनी अंदाज़ और हिरोइन की क्यूटनेस से आपको प्यार हो जाएगा। 

 लव एक्चुली

 अगर आप लीग से हटकर हर उम्र के प्यार के बारे में कोई इम्प्रेसिव फिल्म देखना चाहते है तो ये देखें। इस फिल्म में ब्रिटेन के प्राइम मिनिस्टर की कहानी से लेकर शहर के किसी कोने में मौजूद एक साधारण से जोड़े तक की कई कहानियां मिल जाएंगी। ये सब कहानियां आपस में जुड़ी हुई हैं और बहुत ही कॉमिकल और रोमांटिक अंदाज़ में आप इन्हें देखेंगे। राइटिंग बोर्ड से अपने प्यार का इजहार करने का ट्रेंड इसी फिल्म से आगे बढ़ा था। ये फिल्म आपको उस दौर में ले जाएगी जब असल में वैलेंटाइन डे का मतलब हम सबने समझना शुरू किया था। 90 के दशक के लोगों के लिए तो ये उन फिल्मों में से एक हो सकती है जिन्हें सबसे पहले रॉमकॉम के तौर पर देखा गया था। 

 ब्रेकफास्ट एट टिफनी

आप को कोई रोमांटिक कॉमेडी क्लासिक देखनी है तो इसे देखें। ऑर्डे हेपबर्न की खूबसूरती और उनका अंदाज़ इस फिल्म को यादगार बनाता है। 1960 के दशक की सबसे फैशनेबल फिल्मों में से एक ये फिल्म न्यूयॉर्क की उस लड़की की कहानी है जो अपने अंदाज़ से ही आगे बढ़ने के बारे में सोचती है। इस फिल्म में ड्रामा, रोमांस और कॉमेडी सब कुछ है और साथ ही साथ ब्लैक एंड व्हाइट से गुजरते हुए रंगीन जमाने की सबसे शानदार फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में आपको एक प्यारी सी लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी।