उर्फी ने शेयर किए कास्टिंग डायरेक्ट के साथ चैट के स्क्रीनशॉट, कहा - "फिल्म में रोल पाने के लिए.....

उर्फी ने शेयर किए कास्टिंग डायरेक्ट के साथ चैट के स्क्रीनशॉट, कहा - "फिल्म में रोल पाने के लिए.....

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी से फेमस हुईं मॉडल-एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस के कारण दुनियाभर ,इ मशहूर हैं। उर्फी ने भले ही सिनेमा में कुछ बड़ा नहीं किया लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी रिवीलिंग और छोटे कपड़ों में तस्वीरें डालती रहती हैं। उनकी हर ड्रेस पर लाखों कमेंट और लाइक आते हैं। हल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी ने बताया कि उन्होंने बीटाउन में अपना नाम बनाने के लिए संघर्ष किया। उर्फी अपने बयानों के कारण भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उर्फी ने एक कास्टिंग डायरेक्टर के खिलाफ उन पर यौन उत्पीड़न का प्रयास करने का आरोप लगाया है। उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में दावा किया है कि कास्टिंग डायरेक्टर ने अनुचित बयान और अश्लील हरकतें की हैं।

उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया कि उन्हें अपने जीवन में एक बार कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। उस समय उर्फी अपनी बुद्धि के बल पर बाहर निकल सकीं। उन्होंने कहा कि इस कास्टिंग काउच से बॉलीवुड के मशहूर सितारे भी जुड़े हैं। उर्फी ने पंजाब के एक कास्टिंग डायरेक्टर ओबेद अफरीदी के खिलाफ आरोप लगाया। उर्फी ने कहा कि कास्टिंग डायरेक्टर ने कई उभरती मॉडल्स और हीरोइनों का यौन उत्पीड़न किया। इसके साथ ही उर्फी ने आरोप लगता कि वह उन्हें बदनाम करने की भी कोशिश कर रहा है।

उर्फी ने आरोप लगाया कि ओबेद ने कम उम्र में ही युवा मॉडलों को अश्लील ऑफर दिए। उनका यहां तक ​​कहना है कि फिल्म में रोल पाने के लिए समझौता करना पड़ता है। कास्टिंग डायरेक्टर ने सेक्सुअल हैरेसमेंट करने से भी नहीं हिचकिचाया। उर्फी ने उन दो मॉडलों के साथ चैट के स्क्रीनशॉट भी साझा किए जिन्होंने उर्फी के साथ अपने अनुभव साझा किए।