सामंथा नहीं करेंगी वरुण के साथ बैकआउट, जनवरी में शुरू करेंगी ‘सिटाडेल’ की शूटिंग

सामंथा नहीं करेंगी वरुण के साथ बैकआउट, जनवरी में शुरू करेंगी ‘सिटाडेल’ की शूटिंग

मुंबई। तमिल और तेलगू इंडस्ट्री में कई दिन से यह खबरें चल रही है कि साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूठ प्रभु अपने कैरियर से ब्रेक लेने वाली हैं। जिसके पीछे का कारण उनका बिगड़ा हुआ स्वास्थ्य है। इसी बीच सामंथा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए बताया था कि उन्हें मायोसाईटिस नाम की बीमारी हो गई है। जिसके कारण उन्होंने वरुण धवन स्टारर सिटाडेल नाम की वेब सीरीज से बैकआउट कर लिया था। ऐसे में सामंथा से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि उन्होंने फिल्म से किसी भी तरह का कोई बैकआउट नहीं किया है। ऐसी खबरें जो भी आ रही हैं, वे गलत हैं।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के अनुसार, सामंथा से जुड़े एक सूत्र ने क्लियर किया कि सिटाडेल में उन्हें रिप्लेस करने और उनके ब्रेक से जुड़ी खबरों के बारे में जो कुछ भी लिखा गया है, वे सब बकवास है। वे जनवरी के दूसरे हफ्ते से फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी।

बता दें कि सामंथा और वरुण पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। यह अमेज़न प्राइम की एक इंडियन वेब सीरीज होगी। यह सीरीज रूसो ब्रदर्स के ग्लोबल सिटाडेल यूनिवर्स का हिस्सा होगी। इस सीरीज के जरिए वरुण ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करेंगे। सामंथा और वरुण के अलावा इस वेब सीरीज में प्रियंका चोपड़ा भी नजर आएंगी।

सामंथा जल्द ही रोमांटिक ड्रामा फिल्म कुशी में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी।  इस फिल्म का डायरेक्शन शिवा नरवाना ने किया है। यह फिल्म पहले दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान विजय ने बताया कि फिल्म फरवरी 2023 में रिलीज की जाएगी।  इसके अलावा 17 फरवरी को सामंथा की फिल्म शाकुंतलम भी बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने के लिए तैयार है। यह फिल्म कालिदास की प्रसिद्ध संस्कृत नाटक शाकुंतलम से लिया गया है।