रणदीप हुड्डा संग पत्नी लिन लैशराम ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने बीती 29 नवंबर को शादी की थी। इस कपल ने 11 दिसंबर को मुंबई में रिस्पेशन दिया। इस मौके पर दोनों ने जमकर डांस किया है...

रणदीप हुड्डा संग पत्नी लिन लैशराम ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के न्यूली वेडिंग कपल रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और लिन लैशराम (Lin Laishram) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने बीते सोमवार यानी 11 दिसंबर को मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन दिया था। इसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सेलिब्रिटीज ने शिरकत की।रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम के वेडिंग रिस्पेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई हैं। वहीं, अब रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में ये कपल अपने वेडिंग रिस्पेशन में डांस करते नजर आ रहा है। रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस इस पर रिएक्शन दे रहे हैं।

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम पर प्यार बरसा रहे फैंस

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मंगलवार को एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम अपने वेडिंग रिसेप्शन में डांस करते नजर आ रहे हैं। रणदीप हुड्डा जहां डांस करने में थोडा पीछे दिखे लेकिन वहीं उनकी पत्नी लिन लैशराम ने धमाकेदार डांस किया है। रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम को एक साथ डांस करते हुए देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, 'नाइस जोड़ी।' एक फैन ने लिखा है, 'कपल ऑफ द ईयर।' एक फैन ने लिखा है, 'कितने प्यारे हैं दोनों।' एक फैन ने लिखा है, 'क्यूट कपल।' वेडिंग रिस्पेशन में रणदीप हुड्डा ने ब्लैक कलर का शूट पहना था और उनकी पत्नी लिन लैशराम मैरून कलर की साड़ी पहनी हुई थी। ये कपल एक साथ काफी प्यारा लग रहा था।