तमिलनाडु से काशी आए दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों की टीम हुई रवाना

तमिलनाडु से काशी आए दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों की टीम हुई रवाना

वाराणसी सिटी। तमिलनाडु से काशी आए दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों का दल दिव्यांगबंधुं डॉ उत्तम ओझा के नेतृत्व में आज महाकवि सुब्रमण्यम भारती के हनुमान घाट आवास पर पहुंचा। वहा जाकर इन दिव्यांग खिलाडियों ने अपना श्रद्धा सुमन उन्हे अर्पित किया तथा उनके चरण रज लेकर तमिलनाडु के लिए रवाना हो गए, वहा पहुंचने पर भारती के परिजनों ने इन दिव्यांग खिलाडियों का भव्य स्वागत किया।

ज्ञात हो की काशी तमिल संगमम के अंर्तगत दिव्यांग खिलाडियों का एक 15 सदस्यीय दल दो दिनों से काशी में है जो जय नारायण इंटर कॉलेज में T- 20 दियांग क्रिकेटम में भाग लेने आया था। दिव्यांग बंधु डॉ उत्तम ओझा से इन खिलाड़ियों ने महाकवि के आवास पर जाने की इच्छा जताई थी।

ओझा ने बताया कि महाकवि शुभ्रमणियम स्वामी यहां अपने परिजनों के यहां रहकर शिक्षा लेते थे जय नारायण इंटर कॉलेज से उन्होंने हाईस्कूल तक की शिक्षा प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण की थी इसलिए इस टूर्नामेंट का आयोजन उनकी कर्मभूमि में करने का हम सब ने निर्णय लिया था। प्रतिनिधि मंडल में तमिलनाडु क्रिकेट टीम के कैप्टन सचिन शिवा, उत्तर प्रदेश दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव प्रदीप सोनी और राजा लिंगा सहित 15 लोग सम्मिलित थे।