किशोरी की हत्या मामले में सड़क जाम कर लोगों ने किया प्रदर्शन, ट्रेन में बोरे में मिला था शव

किशोरी की हत्या मामले में सड़क जाम कर लोगों ने किया प्रदर्शन, ट्रेन में बोरे में मिला था शव

वाराणसी सिटी। लखनऊ-बनारस इंटरसिटी ट्रेन के जनरल कोच में शव मिलने के बाद न्याय की मांग कर बुधवार को लोगों ने सड़क जाम कर दिया। प्रदर्शनरत लोगों ने बड़ी संख्या में एकत्रित होकर पुलिस के खिलाफ नारे लगाते हुए न्याय की मांग की। उन्होंने कहा कि हत्यारों की गिरफ़्तारी कर उन्हें फांसी दी जाय। पुलिस प्रदर्शनरत पब्लिक को शांत कराने में जुटी रही।

जानकारी के मुताबिक, 20 फरवरी की रात में किशोरी का शव ट्रेन में टॉयलेट के पास जूट के बोरे में हाथ-पैर बंधा मिला था। कपसेठी थाना क्षेत्र के भिटकुरी गांव की रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा सेवापुरी स्थित एक इंटर कॉलेज में 11वीं में पढ़ती थी। 19 जनवरी सुबह 11 बजे उनकी बेटी एक सहेली के पास से किताब लाने की बात कहकर घर से निकली थी। काफी देर तक जब घर नहीं लौटी तो खोजबीन शुरू की गई, लेकिन किशोरी का कोई पता नहीं लगा।

20 फरवरी की रात लखनऊ-बनारस इंटरसिटी ट्रेन बनारस स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर पांच पर पहुंची। सफाई कर्मी ट्रेन के जनरल कोच में गए तो दो टॉयलेट के बीचोबीच उन्हें बोरे में हाथ-पैर बंधा शव मिला। 21 फरवरी की देर शाम शव की पहचान हुई और इसके साथ ही पिता की तहरीर पर कपसेठी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।