न्यू जेनरेसन KTM RC का टीज़र हुआ जारी, पढ़ें कब होगी लॉन्च और कितनी है कीमत  

न्यू जेनरेसन KTM RC का टीज़र हुआ जारी, पढ़ें कब होगी लॉन्च और कितनी है कीमत   

बिजनेस डेस्क। KTM पसंद करने वालों के लिए खुशखबरी है। दरअसल, KTM ने अपने नेक्स्ट जेनरेसन बाइक KTM RC का ऑफिशियली टीज़र को जारी किया गया है। बता दें कि 2021 के आखिरी तिमाही में इस बाइक को ग्लोबली लॉन्च किया जायेगा। बता दें कि ऑफिशियली टीज़र में बाइक के शानदार लुक को दिखाया गया है। हालांकि इस बाइक की डिटेल्स पहले ही लीक हो चुकी थी, सूत्रों कि मानें तो इस बाइक को कंपनी सितम्बर में लॉन्च करेगी। ऑफिशियली लॉन्चड टीज़र के वीडियो में एक बोर्ड पर 9 / 21 दिखाया गया है, जिससे कि इस बाइक के सितम्बर में लॉन्च होने की अफवाहों को बल मिलता है। तो आइये जानते हैं इस बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में।

ये हैं नए अपडेटस

KTM RC रेंज के अंतर्गत RC 125, 200 and 390 जैसे मॉडल शामिल है, इन्हे बजाज के चाकन प्लांट में मैन्यूफैक्चर किया जाता है, जहा से इस बाइक को यूरोप सहित ग्लोबली एक्सपोर्ट किया जाता है। बाइक में कुछ महत्वपूर्ण अपडेट किया गया है, इसके एक्सटीरियर लुक को बिलकुल नया रूप दिया गया है। पहले के ट्विन हेडलैंप के बजाए अब इसमें अब इसमें पहले से बड़ा RC – 8 से इंस्पायर्ड हेडलैंप दिया गया है, इसके अलावा बाइक में नए टर्न इंडीकेटर्स भी दिया गया है। बाइक के बॉडी को पहले से ज्यादा शार्प रखा गया है और अब इस बाइक में पुराने मॉडल में मौजूद डिस्प्ले कंसोल के बजाए नया TFT डिस्प्ले दिया गया है।

 कीमत और उपलब्धता

ग्लोबली डेब्यू के बाद यह बाइक भारत में सेल के लिए उपलब्ध होगी, नए अपडेटस के बाद बाइक के कीमतों में बढ़ोतरी की गई है। RC 125 जिसकी कीमत पहले 1.80 लाख रूपये(एक्स-शोरूम, दिल्ली) थी वो अब आपको 2.77 लाख रूपये(एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक में मिलेगी।