New Year Gifts : देना चाहती है किसी खास को गिफ्ट तो एक बार यहां नजर डाले

New Year Gifts  : देना चाहती है किसी खास को गिफ्ट  तो एक बार यहां नजर डाले

फीचर्स डेस्क। न्यू ईयर आने वाला है ऐसे टाइम हर कोई अपने ख़ास फ्रेंड को गिफ्ट देना चाहता है। आप भी किसी अपने को देना चाहती है कोई गिफ्ट जो एक यादगार गिफ्ट बन जाए तो जो आइडियाज हम आपको देने जा रहे है उन्हे जरूर फॉलो करे। ट्रस्ट करे आपके ये गिफ्ट जिसे आप देंगे वो बहुत खुश हो जाएगा। क्युकी गिफ्ट लेना हर किसी को पसंद है और गिफ्ट लेने देने से रिलेशन भी मजबूत होते है।तो आइए हम आपको बताते है इस न्यू ईयर आप क्या गिफ्ट दे जो ख़ास मौके को और ख़ास बना दे।

पर्सनलाइज्ड गिफ्ट आइटम

आजकल मार्केट में और ऑनलाइन बहुत टाइप के पर्सनलाइज्ड गिफ्ट आइटम अवलेबल है। कई तरह के कुशन मिलते है कप भी मिलते है। और न्यू ईयर कैलेंडर भी आप अपने अकॉर्डिंग पिक्चर्स देकर अपनी पसंद के हिसाब से कोटेशन देकर बनवा सकती है। इसके लिए आप विजिट कर सकती है igb.com साइट पर। आपको पर्सनलाइज्ड गिफ्ट के ढेर सारे ऑप्शन मिल जाएंगे वहां। और रेट भी ज्यादा नहीं है।

डिजाइनर गिफ्ट पैक

आपको यदि कार्ड का शौक है तो आप कार्ड के साथ जो गिफ्ट पैक आते है उनको चूज कर सकती है। जैसे कार्ड के साथ कप ,टेडी बीयर या चॉकलेट का सेट आता है। ये भी गिफ्ट के लिए एक अच्छा ऑप्शन है। आप ऑनलाइन घर बैठे ये आइटम मंगा सकते है। कई साइट्स में आपको इस तरह के गिफ्ट आइटम मिल जाएंगे वो भी वाजिब दाम में।

ऑल टाइम फेवरेट पर्स

पर्स सभी लेडीज का ऑल टाइम फेवरेट गिफ्ट आइटम है। लेडीज को हर ऑकेजन के लिए अलग अलग पर्स चाहिए होते है और अगर ड्रेस की मैचिंग के पर्स हो तो बात ही क्या। अगर आपकी कोई खास फ्रेंड भी ऐसा शौक रखती है तो आप उसके लिए पर्स का सेट ले सकती है। इस पर्स सेट में छोटे से लेकर बड़े तक हर टाइप के पर्स है । ये आपको अमेज़न की साइट पर आसानी से मिल जाएंगे अगर आप पर्स लेने का सोच रही है तो विजिट जरूर करे अमेज़न साईट ।  ये पर्स लवर्स के लिए बेस्ट ऑप्शन है।

मेकअप किट

चाहे किसी भी एज की लेडी हो यूज मेकअप का शौक तो होता ही है।और मेकअप के आइटम की बेस्ट साईट है nykaa.com । हर ब्रांड के मेकअप आइटम आपको यहां देखने को मिल जाएंगे। चाहे आप इसे कॉलेज गोइंग गर्ल्स को से या वर्किंग वूमेन को या फिर किसी हाउस वाइफ को उनकी पसंद के अकॉर्डिंग आप कलर चूज कर सकते है। और आप उनको हेयर स्ट्रेनर भी गिफ्ट में दे सकती है

ज्वैलरी....

ज्वैलरी भी एक अच्छा ऑप्शन है न्यू ईयर पर गिफ्ट देने का। आप किसी भी साइट पर जाए आपको ज्वैलरी की कई रेंज देखने को मिल जाएंगी। अगर आप उनकी पसंद अच्छी तरह  से समझती है जिन्हे आप गिफ्ट देना चाहती है तो उनकी पसंद के अकॉर्डिंग चोकर सेट,ऑक्सीडाइज ज्वैलरी या सिर्फ इयरिंग्स ब्रेसलेट कोई भी ज्वैलरी आइटम उन्हे गिफ्ट कर सकती है।

इन गिफ्ट आइडियाज में आपको जो पसंद आए आप उनको चुन सकती है और इस न्यू ईयर को और यादगार बना सकती है । और ये गिफ्ट आप खुद को देकर खुद को भी प्रेज कर सकती है। तो जल्दी विजिट करे इन साइट्स पर और कर दीजिए अपना पसंदीदा गिफ्ट आइटम। ऐसे ही काम के आर्टिकल लेकर आते रहेंगे हम।आपको हमारा ये आर्टिकल कैसा लगा बताए जरूर कॉमेंट्स करके।

Images Courtsey: igb.com, amazon.com, nykaa.com