Navratri Special: इस बार लहंगा चोली की जगह डांडिया में पहनें ये आउटफिट्स और दिखिये सबसे अलग

नवरात्रि के साथ ही शुरू होता है भक्ति के साथ उत्सव का माहौल। और इस माहौल में चार चांद लगाता है डांडिया यानि कि गरबा। अगर इस डांडिया नाइट आप भी स्पेशल नजर आना चाहती है तो इन ड्रेसिंग आइडियाज की मदद से आप खुद का लुक डिजाइन कर सकती है….

Navratri Special: इस बार लहंगा चोली की जगह डांडिया में पहनें ये आउटफिट्स और दिखिये सबसे अलग

फीचर्स डेस्क। बीता साल जो गया उसमे तो हम कुछ नहीं कर पाए। पर हमने इस कोरोना काल में बहुत कुछ क्रिएटिव सीखा है। जैसे पुराने और नए दोनों स्टाइल को मिक्स एंड मैच किया है। स्टाइल के साथ कंफर्ट भी इंपॉर्टेंट है ये जाना है हमने। अब हम कुछ एक्सपेरिमेंट करने में नहीं हिचकते। अगर आप भी ये सब सोचकर डांडिया नाइट के लिए ऐसे आउटफिट के बारे में सोच रही है जो दे आपको स्टाइलिश लुक तो नजर डालें इस आर्टिकल में और ट्राई कीजिए इन आइडियाज को।

मिडी ड्रेस विथ सिगरेट फिट पैंट

अगर आपको कूल लुक पसंद है तो आप ये कॉम्बो जरूर ट्राई करें। सिंपल मिडी ड्रेस को सिगरेट फिट पैंट के साथ पेयर करें और उस पर मैचिंग दुपट्टा ड्रेप करें। साथ ही सिल्वर ज्वैलरी से इस लुक को कंप्लीट करें। ये लुक कूल तो लगता ही है साथ ही कैजुअल, मस्ती भरा और नवरात्रि में डांडिया मस्ती में खो जाने के लिए एक कंफरटेबल चॉइस है। 

पैंट साड़ी

इन दिनों अगर कोई लुक बहुत ज्यादा ट्रेंड में है वो है साड़ी विथ पेंट। इसमें पर्टिकुलर साड़ी न होकर नॉर्मल से लंबा दुपट्टा होता है। इसमें आप भरी एंब्रॉयडरी वर्क का क्रॉप टॉप पहन सकती है। साथ ही गुजराती ज्वैलरी से अपना लुक कंप्लीट कर सकती है।

इसे भी पढ़े. :-शक्ति स्वरूपा : स्लम एरिया के बच्चों का ज्ञान की रोशनी से जीवन रोशन कर रही है प्रतिभा सिंह

फ्लेयर प्लाजो विथ अनारकली कुर्ती

अगर आप चाहती है कि लहंगे के अलावा भी आपका लुक ट्रेडिशनल ही लगे तो आप ये कॉम्बो ट्राई कर सकती है। फ्लेयर प्लाजो के साथ लेयर्ड अनारकली कुर्ती पेयर करें। बेस्ट डांडिया लुक होगा ये आपका।इसके साथ थोड़ी हेवी ऑक्सीडाइज्ड ज्वैलरी पहनें। यूं लगेगा मानो धरती में चांद उतार आया हो।

स्कर्ट विथ गुजराती टॉप

आजकल मार्केट में अगर आप देखें तो इतनी सुंदर सुंदर स्कर्ट आ रही है जो लहंगे को भी मात दे रही है। डांडिया करती डिजाइन, राजा रानी की डिजाइन और भी कई ट्रेडिशनल डिजाइंस स्कर्ट पर बनी हुई है। आप उनके से कोई स्कर्ट लेकर उसके साथ गुजराती टॉप पेयर कर सकते है। साथ में बड़ी बड़ी झुमकी अपने कानों में पहनें और पैरों में मोजरी। बस आप डांडिया खेलने के लिए फुल रेडी है।

शॉर्ट कुर्ती विथ पटियाला

ये लुक तो सबसे ज्यादा स्टाइलिश लगेगा। बिलीव करें  शॉर्ट टॉप के साथ पटियाला बहुत कूल लुक देता है और अगर आपने शॉर्ट कुर्ती के साथ हेवी वर्क का गुजराती या राजस्थानी जैकेट पहन लिया तो हो जायेगा सोने पे सुहागा। आप शॉर्ट कुर्ती के साथ धोती नुमा सलवार भी पहन सकती है। आजकल धोती सलवार काफी चलन में है। साथ में कानों में लटकती हुई चांद बाली और कैरी करे गुजराती एसेसरीज। बस हर कोई खेलना चाहेगा आपके साथ डांडिया।

मास्क को न करें अनदेखा

अब हम चाहे या ना चाहे पर मास्क हमारी लाइफस्टाइल का एक इंपॉर्टेंट पार्ट बन चुका है। पर जैसे जैसे टाइम बीता है मास्क में भी कई एक्सपेरिमेंट्स हुए है। जी हां इस नवरात्रि जब आप डंडियां खेलने जाए तो मास्क जरूर लगाए। पर वो पुराना बोरिंग मास्क नहीं। आजकल मार्केट में कलरफुल मास्क, एंब्रॉयडरी मास्क,स्टोन मास्क,कलर्ड ग्लास वर्क मास्क और नवरात्रि के नौ दिन के लिए अलग अलग मास्क अवेलेबल है। तो इनमें से आप भी अपने ड्रेस के अकॉर्डिंग मास्क चूज कर सकती है।

तो इस नवरात्रि सिर्फ लहंगा ही क्यों, ट्राई कीजिए ये वेस्टर्न ड्रेस और छा जाइए डांडिया नाइट में और मचाइए फुल धमाल क्योंकि ये ड्रेसेस स्टाइल के साथ रखेंगी आपके कंफर्ट का भी ध्यान।

picture credit:google