BEL में जॉब करने की सपना देख रहे हैं तो मौका है अप्लाई कीजिए और बन जाइए हवलदार

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL) में नौकरी (Job) पाने का एक अच्छा मौका है। उम्मीदवार जो भी इस लिंक bel-india.in के जरिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे नीचे दिए गए इन बातों को ध्यान से जरूर पढ़ें...

BEL में जॉब करने की सपना देख रहे हैं तो मौका है अप्लाई कीजिए और बन जाइए हवलदार

कॅरियर डेस्क। भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL) में नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे हैं तो यह आपके लिए गुड न्यूज़ है। दरअसल, BEL युवाओं के लिए सुनहरा मौका दे रहा है। बता दें कि इसके लिए BEL ने हवलदार (सिक्योरिटी) के पदों (BEL Recruitment) के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। उम्मीदवार जो भी इन पदों (BEL Bharti 2023) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे BEL की आधिकारिक वेबसाइट bel-india.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इस भर्ती (BEL Recruitment 2023) प्रक्रिया के तहत कुल 7 पदों को भरा जाएगा। ये पद स्थाई आधार पर इसकी बैंगलोर इकाई के लिए उपलब्ध हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 06 जून, 2023 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

अंतिम तिथि: 06 जून

कितने पद हैं

हवलदार (सिक्योरिटी) -12 पद

क्या होनी चाहिए शैक्षिक योग्यता

उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से SSLC यानी 10वीं पास होना चाहिए। साथ ही आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए अनुभव होना चाहिए।

कितनी मिलेगी सैलरी

जिन उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें वेतन के तौर पर डब्ल्यूजी-III/सीपी-III रु. 20,500-3%-79,000/- रुपये दिए जाएंगे। साथ ही CTC: रु. 5.11 लाख (लगभग) रुपये होगा।