गुजरात चुनाव: नन्ही बच्ची का भाषण PM मोदी ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हुआ Video

गुजरात चुनाव: नन्ही बच्ची का भाषण PM मोदी ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हुआ Video

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अब महज 9 दिनों का ही समय शेष बचा है। ऐसे में सभी राजनेता अपनी पार्टियों के प्रचार में जोर-शोर से लगे हुए हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जहां गुजरात में सोमवार को पहली जनसभा को संबोधित किया। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी यहां डेरा डाले हुए हैं। चुनाव में प्रचार की इतनी व्यस्तता के बीच पीएम मोदी का एक बच्ची संग वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पीएम के सामने गुजराती में बड़े ही धारधार तरीके से भाजपा का समर्थन कर रही है। इस वीडियो को  भाजपा गुजरात ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची ने गले में भाजपा का दुपट्टा डाला हुआ है और प्रधानमंत्री मोदी के संग खड़ी है। इस दौरान वह अयोध्या में राम मंदिर, स्टेच्यू ऑफ यूनिटी समेत तमाम विषयों पर धारदार ढंग से बात रखती है और भाजपा की उपलब्धियों को गिनाती है। वहीं प्रधानमंत्री भी भाजपा प्रशंसक इस बच्ची का भाषण ध्यानपूर्वक सुन रहे हैं। भाषण सुनने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने भी बच्ची को सराहा और उसके गले में पहने हुए भगवा दुपट्टे पर अपना ऑटोग्राफ भी दिया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ગુજરાતીઓ ના મન મસ્તીષ્ક પર છવાયો વિકાસ. “અમને તો ફાવશે જ ભાજપ, ફરી આવશે જ ભાજપ..” #કમળ_સાથે_સમૃદ્ધ_ગુજરાત pic.twitter.com/hpVa9OSkyM

— BJP (@BJP4India) November 21, 2022